अभिनेत्री राखी सावंत को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने का आदेश

भगवान वाल्मीकि जी के खिलाफ एक टीवी कार्यक्रम के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणी करने आरोपों में घिरी राखी सावंत को अदालत में पेश होने के आदेश जारी किए गए हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 27 Oct 2016 11:42 AM (IST) Updated:Thu, 27 Oct 2016 11:55 AM (IST)
अभिनेत्री राखी सावंत को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने का आदेश

जासं, लुधियाना। लुधियाना की अदालत ने अभिनेत्री राखी सावंत के गैर जमानती वारंट जारी कर अदालत में पेश करने के आदेश दिए हैं। धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में वकील नरिंदर आदिया ने राखी सावंत के खिलाफ सुमित सभ्रवाल की अदालत में शिकायत दायर की थी।

अदालत ने शिकायत का संज्ञान लेते हुए राखी सावंत को अदालत में तलब किया था। अदालत द्वारा बार-बार समन भेजने के बावजूद राखी सावंत अदालत में पेश नहीं हुई। इसके बाद अदालत ने उसके जमानती वारंट जारी किए थे, लेकिन फिर भी वह अदालत में हाजिर नहीं हुईं। अदालत ने अब राखी सावंत के गिरफ्तारी के वारंट जारी करने के आदेश देते हुए कहा कि गिरफ्तारी वारंटों के बिना राखी सावंत को अदालत में पेश करवा पाना मुश्किल है।

वकील ने अपनी शिकायत में राखी सावंत पर भगवान वाल्मीकि जी के खिलाफ एक टीवी कार्यक्रम के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणी करने आरोप लगाया है। अदालत ने राखी सावंत को गिरफ्तार करके 5 नवंबर के लिए अदालत में पेश करने का आदेश दिया है।

पढ़ें : रैगिंग का खौफ : छात्राओं से कराते थे टायलेट साफ, शौच के समय खींचते थे फोटो

chat bot
आपका साथी