भारी पड़ा Canada का चक्कर, लड़के वालों को युवती के परिवार ने लगाया 22.50 लाख का चूना

आरोपितों की पहचान पखोवाल रोड के गोबिंद नगर निवासी पुश्पिंदर सिंह उसकी पत्नी जोगिंदर कौर तथा बेटे एकजोत सिंह के रूप में हुई है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 02:52 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 06:33 PM (IST)
भारी पड़ा Canada का चक्कर, लड़के वालों को युवती के परिवार ने लगाया 22.50 लाख का चूना
भारी पड़ा Canada का चक्कर, लड़के वालों को युवती के परिवार ने लगाया 22.50 लाख का चूना

लुधियाना, जेएनएन। बेटी के साथ रोका करवाकर कनाडा भेजने का झांसा देकर एक परिवार ने युवक के परिवार से 22.50 लाख की ठगी मार ली। थाना कूमकलां पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू की है। आरोपितों की पहचान पखोवाल रोड के गोबिंद नगर निवासी पुश्पिंदर सिंह, उसकी पत्नी जोगिंदर कौर तथा बेटे एकजोत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस को गांव कूम खुर्द वासी करनैल सिंह ने अगस्त 2019 में शिकायत में बताया कि आरोपितों की एक बेटी पवनदीप कौर कनाडा में रहती है। आरोपितों ने साजिश के तहत उसके बेटे हरिंदर सिंह की शादी पवनदीप के साथ कराने का झांसा दिया और दोनों का रोका करा दिया। हरिंदर को पवनदीप के पास विदेश भेजने के नाम पर उक्त रकम ले ली, मगर बाद में न तो बेटे की शादी कराई और न ही उसे कनाडा भेजा। 

विदेश भेजने का झांसा दे 40 हजार ठगे

विदेश भेजने का झांसा देकर 40 हजार रुपये की ठगी मारने के आरोप में थाना दुगरी पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ प्रितपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान नई दिल्ली के रमेश नगर वासी मनीश के रूप में हुई। पुलिस को एसबीएस नगर वासी जरनैल सिंह ने बयान में बताया कि आरोपित ने उसे वर्क परमिट पर दुबई भेजने का झांसा देकर 80 हजार रुपये ले लिए मगर बाद में उसे वहां नहीं भेजा। पैसे मांगने पर आरोपित ने 40 हजार रुपये लौटा दिए, लेकिन बाकी के रुपये वापस करने से मना कर दिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी