थाना बेगोवाल व कोर्ट कांप्लेक्स में सन्नाटा

थाना बेगोवाल में तैनात एसएसआइ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर थाने को को जिला प्रशासन की तरफ से बंद किए जाने के बाद क्षेत्र के लोगों में असुरक्षा का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 01:19 AM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 01:19 AM (IST)
थाना बेगोवाल व कोर्ट कांप्लेक्स में सन्नाटा
थाना बेगोवाल व कोर्ट कांप्लेक्स में सन्नाटा

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना बेगोवाल में तैनात एसएसआइ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर थाने को को जिला प्रशासन की तरफ से बंद किए जाने के बाद क्षेत्र के लोगों में असुरक्षा का माहौल है। थाने के सभी मुलाजिम भी होम क्वारंटाइन हैं जिससे लोगों में दहशत का माहौल है। लोग थाने की तरफ रुख नही कर रहे हैं। उधर, कुछ कैदियों को लेकर पेशी के लिए कोर्ट आने वाले इस एएसआइ के संपर्क में आने वाले दो जजों, तीन वकीलों समेत कुल 14 कर्मियों को भी क्वारंटाइन किया गया है। इस वजह से जिला कोर्ट कांप्लेक्स में भी सन्नाटा पसरा हुआ है।

बताते चलें कि थाना बेगोवाल में बीते दिनों एएसआइ के कोराना पाजिटिव पाए जाने पर प्रशासन ने शुक्रवार को बेगोवाल थाने को पब्लिक डीलिग के लिए बंद कर दिया था। इस संबंध में डीएसपी जतिदरजीत सिंह का कहना है कि बेगोवाल थाने में सेवा निभा रहे एएसआइ के कोरोना पाजिटिव पाए जाने पर लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर सेहत विभाग ने निर्देशों तहत बेगोवाल थाना को सील कर दिया गया है इसके बावजूद भुलत्थ पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह मुस्तैद है। लोगों को किसी भी तरह की घबराने की जरुरत नही है। डीएसपी ने बताया कि अगर किसी को कोई शिकायत देना है तो वह सीधे उनके दफ्तर में आकर अपनी शिकायत दे सकता है।

उधर कोरोना संक्रमित एएसआई के संपर्क में आने वाले करीब 50 से ज्यादा पुलिस व अदालत से संबंधित लोगों को भी सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं जिनकी रविवार को रिर्पोट आने की संभावना है। इनमें थाना बेगोवाल के एसएचओ समेत कई पुलिस कर्मी भी शामिल है।

थाना बेगोवाल में तैनात जिला होशियारपुर के दसूहा निवासी एएसआई के संक्रमित पाए जाने के बाद पुलिस विभाग भी सकते में हैं। इस एएसआई के ड्यूटी दौरान कपूरथला व भुलत्थ की अदालतों में मुजरिम पेशी पर लेकर गया था। इसके चलते जिला व सेशन जज कपूरथला किशोर कुमार ने शुक्रवार को लिखित आदेश जारी कर कपूरथला के अतिरिक्त सेशन जज और भुलत्थ सब-डिवीजनल ज्यूडीशियशल मजिस्ट्रेट की अदालतों के तमाम स्टाफ व वकीलों को एहतियातन होम क्वारंटीन किया गया है। इन अदालतों में एएसआई 28 मई को क‌र्फ्यू उल्लंघन व अन्य मामलों में आरोपी मुजरिमों को पेशी पर लेकर गया था।

chat bot
आपका साथी