बस की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सिटी के अंतर्गत कांजली रोड स्थित शहनाई पैलेस के नजदीक शुक्रवार को सुबह

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jun 2018 08:43 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jun 2018 08:43 PM (IST)
बस की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, दो घायल
बस की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सिटी के अंतर्गत कांजली रोड स्थित शहनाई पैलेस के नजदीक शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे बाइक व बस की टक्कर में बाइक चालक सहित एक महिला घायल हो गई जबकि एक अन्य महिला की बस के नीचे आने के कारण मौत हो गई। घायलों को सिविल अस्पताल कपूरथला में पहुंचाया गया। मृतक महिला के शव को अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है जबकि दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। ड्यूटी डॉ. बीएस बैंस के अनुसार घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

अस्पताल में उपचाराधीन रीना पुत्री प्रदीप ¨सह निवासी वडाला कालोनी, रविदास चौक जालंधर ने बताया कि कपूरथला में थेह कांजली में काम की तलाश में सोहल व कुसुम पत्नी शाम दोनों निवासी जालंधर के साथ बाइक पर सवार होकर शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे जालंधर से निकले। जब वह साढ़े 11 बजे शहनाई पैलेस के पास पहुंचे तो सुभानपुर रोड की ओर से आ रही तेज रफ्तार बस ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसके कारण बाइक के पीछे बैठी कुसुम बस के टायर के नीचे आ गई व उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में जबकि वह व सोहल दोनों घायल हो गए।

घटना संबंधी थाना सिटी की पुलिस को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लेकर बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही है।

chat bot
आपका साथी