शहर की सुरक्षा चाक चौबंद

संवाद सहयोगी, कपूरथला : एसएसपी रा¨जदर ¨सह के निर्देश पर डीएसपी सब डिवीजन दलजीत ¨सह ढिल्लों के आदेशों

By Edited By: Publish:Fri, 21 Oct 2016 09:08 PM (IST) Updated:Fri, 21 Oct 2016 09:08 PM (IST)
शहर की सुरक्षा चाक चौबंद

संवाद सहयोगी, कपूरथला : एसएसपी रा¨जदर ¨सह के निर्देश पर डीएसपी सब डिवीजन दलजीत ¨सह ढिल्लों के आदेशों के तहत दीपावली के त्योहार को मुख्य रखते हुए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए है। डीएसपी की ओर से विभिन्न थानों के अलावाक्यूआरटी, पीसीआर, ट्रैफिक पुलिस व पीएपी पुलिस को शहर की सभी सीमाओं पर सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों द्वारा भी पुलिस प्रत्येक आने-जाने वाले पर निगाह रख रही है तथा आने-जाने वाली गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है। शहर के टी-प्वाइंट करतारपुर रोड, रमणीक चौक बाइपास, जालंधर बायपास, अमृतसर रोड बाइपास आदि क्षेत्रों में पुलिस की ओर से 24 घंटे नाकाबंदी कर आने-जाने वालों की तलाशी ली जा रही है।

इस बारे में पीसीआर के इंचार्ज जंग बहादुर शर्मा ने बताया कि एसएसपी रा¨जदर ¨सह के आदेशों बाजारों में मुख्य तौर पर महिला पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है जो खास तौर पर भीड़ भाड़ वाले इलाकों में महिलाओं पर भी नजर रखेंगी। सत्यनारायण बाजार, शहीद भगत ¨सह चौक, माल रोड, सब्जी मंडी, बस स्टैंड पर स्पेशल टीम तैनात की गई है। दो पहिया वाहनों की चे¨कग की जा रही है तथा ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों के चालान काटे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

इस बारे में कपूरथला के एसएसपी रा¨जदर ¨सह का कहना है कि त्योहारों को ध्यान में रखते हुए शहर निवासियों की सुरक्षा करना पुलिस की जिम्मेवारी है। दीपावली के त्योहार को देखते हुए शहर के सभी टी-प्वाइंटों पर कड़ी सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात की गई है।

chat bot
आपका साथी