कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के नए शो में नजर आएंगी यह खास शख्‍स, मचेगा धमाल

कॉमेडी किंग के जल्‍द ही शुरू होने वाले शो में उनकी करीबी खास शख्‍स भी नजर आएंगी। कपिल के शो में सुमोना चक्रवर्ती और अली असगर के साथ गिन्‍नी चतरथ भी होंगी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Thu, 06 Dec 2018 12:48 PM (IST) Updated:Fri, 07 Dec 2018 08:39 AM (IST)
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के नए शो में नजर आएंगी यह खास शख्‍स, मचेगा धमाल
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के नए शो में नजर आएंगी यह खास शख्‍स, मचेगा धमाल

जालंधर, जेएनएन। काॅमेडी किंग कपिल शर्मा जल्‍द ही शुरू होने वाले नए शो में उनकी बेहद करीबी खास शख्‍स भी नजर आएंगी। इस शो में उनकी जीवनसंगनी गिन्नी चतरथ भी नजर आएंगी। वह शादी के बाद कपिल शर्मा के साथ मुंबई में सिर्फ संगिनी बनकर ही नहीं जाएंगी बल्कि शो मेंं भी उनका साथ देंगी। विवादों में घिरे कपिल का शो एक बार बंद हो चुका है। एक शो में वह बुरी से फ्लॉप भी हो चुके हैं। ऐसे में गिन्नी का मकसद शादी के बाद कपिल को फिर से कॉमेडी किंग बनाने का है।

कपिल को फिर स्‍थापित करने के नए शो में उनके साथ नजर आएंगी गिन्नी

करीब एक साल से चल रहे कपिल के बुरे दौर में गिन्नी उसके साथ रही हैं। करीब एक साल से चल रहे बुरे दौर के बाद कपिल 'द कपिल शर्मा शो-सीजन टू' से शुरुआत कर रहे हैं। यह शो इसी महीने प्रसारित होने की पूरी उम्‍मीद है। सूत्रों से पता चला है कि गिन्नी द कपिल शर्मा शो की एक टीम का हिस्सा बनेगी। कपिल के साथ इस शो में चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुमोना चक्रवर्ती और रोशेल राव भी कॉमेडी करते नजर आएंगे।

ऐसा हुआ तो कपिल शर्मा के नए शो में बाद में नजर अा सकते हैं सुनील ग्रोवर, फिलहाल नहीं आएंगे

सुनील ग्रोवर को लेकर यह लगभग साफ हो चुका है कि वह इस शो का हिस्‍सा नहीं होंगे। पिछले दिनों चंडीगढ़ में कपिल शर्मा की ऑन स्‍क्रीन 'बुआ' उपासना सिंह ने साफ किया कि वह सुनील ग्रोवर के साथ अलग से एक शो करने जा रही हैं। वैसे कपिल शर्मा की 12 दिसंबर को होने वाली शादी में सुनील ग्रोवर शामिल हो सकते हैं। ऐसे में यह भी उम्मीद की जा रही है कि दोनों के बीच पिछले साल पैदा हुई दूरी खत्‍म हो जाएगी और आने वाले समय में दाेनों कॉमेडी शो एक बार फिर साथ नजर आ सकते हैं।

नए सेट की तस्‍वीर हाे रही है वायरल

उधर सोशल मीडिया पर कपिल के नए शो का सेट की तस्‍वीर भी वायरल हो रही है। इस सेट में इस बार पिछले शो के मशहूर गुलाटी के '50-50 हॉस्पिटल' की जगह 'शर्मा बंधू सलाह सेंटर' नजर आ रहा है। वैसे इसकी पुष्टि नहीं हुई है। यह भी कहा जा रहा है नवजोत सिंह सिद्धू भी इस नए सीजन में दिखाई देंगे, लेकिन उनके गले में तकलीफ को देखते हुए इस पर अभी संशय के बादल छा गए हैं। बताया जा रहा है कपिल 12 दिसंबर को अपनी शादी के दिन इस शो के लांच होने के बारे में बड़ा खुलासा कर सकते हैं।

अली असगर, सुमोना चक्रवर्ती व रोशेल राव की टीम में दिखेंगी गिन्नी

कपिल शर्मा के शो को इस बार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस शो को प्रमोट करने के लिए सलमान खान ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। पहले गेस्ट के तौर पर जहां पहले जीरो फिल्म की स्टार कास्ट सहित शाहरुख खान के आने की खबर वायरल थी। अब वहीं सलमान खान ने 'भारत' फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल में से समय निकालकर शो की शूटिंग की है। उससे साफ है कि इस शो में कपिल सलमान को हंसाते हुए नजर आएंगे और अपनी शादी की बातें भी शेयर करेंगे।

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा- कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर नहीं आ रहे साथ, 'बुआ' ने कहा ला रहे अलग शो

श्री तिरुपति बाला जी और गणपति पूजा से सीजन टू की शुरुआत

द कपिल शर्मा शो की शुरुआत श्री तिरुपति बाला जी और गणपति पूजा से की गई। बेनिजय एशिया और कपिल शर्मा टीम के सदस्यों ने इस पूजा में भाग लिया। मुंबई में सुबह सात बजे के करीब पूजा शुरू हुई। इसके बाद बेनिजय टीम ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और कपिल ने जय हो लिखकर इसे री-ट्वीट किया। इस पोस्ट पर भारती सिंह, चंदन प्रभाकर ने भी कमेंट करके टीम को बधाई दी। सुमोना ने री-ट्वीट करके कहा-'अब पागलपंती शुरू।'

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति और पीएम को भेजा गया कपिल-गिन्नी की शादी का न्यौता, 2000 माननीय होंगे बराती

-----

गिन्नी का पिंक लव

गिन्नी की च्वाइस भी अपनी मां की तरह है। बचपन से लेकर अब तक दोनों का पिंक लव बरकरार है। गिन्नी ने सोशल मीडिया पर दो साल पहले अपने बचपन की फोटो शेयर की थी जिसमें पिंक लव टैग किया था। इसके बाद गिन्नी की कई तस्वीरें पिंक सूट या पिंक फिल्टर में स्पॉट की गई है। घर में फ्लावर डेकोरेशन के साथ पर्दे भी पिंक कलर के चुने गए हैं।

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कहा थैैंक्स

गिन्नी ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें अपलोड की। एक फोटो अखंड पाठ और दूसरी बैंगल सेरेमनी की है। पोस्ट में लिखा है 'लाइफ के नए फेज की शुरुआत वाहेगुरु जी के आशीर्वाद के साथ।' नीचे कमेंट में गिन्नी ने डिजाइनर वोग कौर को परपल आउटफिट के लिए थैंक्स कहा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी