Move to Jagran APP

हो गया खुलासा- कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर नहीं आ रहे साथ, 'बुआ' ने कहा ला रहे अलग शो

कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑन स्‍क्रीन बुआ उपासना सिंह ने खुलासा किया है कि सुनील ग्रोवर टीवी पर अलग शो में नजर आएंगे। उनके साथ खुद उपासना, अली असगर और सुगंधा मिश्रा होंगे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 02 Dec 2018 10:02 AM (IST)Updated: Sun, 02 Dec 2018 08:57 PM (IST)
हो गया खुलासा- कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर नहीं आ रहे साथ, 'बुआ' ने कहा ला रहे अलग शो
हो गया खुलासा- कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर नहीं आ रहे साथ, 'बुआ' ने कहा ला रहे अलग शो

चंडीगढ़, [शंकर सिंह]। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के प्रशंसकों के लिए बड़ा झटका है। कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी में सुनील ग्रोवर के साथ आने की संभावना नहीं है। इसका खुलासा कपिल की 'बुआ' ने किया है। कपिल की शो में बुआ रह चुकी उपासना सिंह ने खुलासा किया है कि वह और सुनील ग्रोवर अलग शो में आ रहे हैं।

loksabha election banner

यहां एक कार्यक्रम में भाग लेने आईं उपासना सिंह ने कहा कि वह कपिल शर्मा के नए शो में नजर नहीं आएंगी। उन्‍होंने कहा, सुनील ग्रोवर के साथ जल्द ही शो में आने वाली हूं। कपिल मेरा बहुत अच्छा दोस्त है, जिसके शो से मुझे बुआ जी के नाम से एक अलग पहचान मिली। मैं कपिल से खुद का जुड़ाव महसूस करती हूं, लेकिन उनके आने वाले शो के लिए फिलहाल मुझे ऑफर नहीं मिला है। 

उपासना सिंह ने कहा कि कपिल बहुत अच्‍छा इन्‍सान है और हमारे बीच अच्‍छा रिश्‍ता है। ऐसे में जब उसकी शादी का निमंत्रण मिला, तो मुझे बहुत खुशी हुई। 12 दिसंबर को उसकी शादी में सभी शो छोड़ कर जाऊंगी। लोगों को लगता है कि शो की वजह से हम दोस्ती तोड़ देंगे। यह गलत है, कपिल एक अच्छे इंसान है। जिन्होंने कॉमेडी को एक नया स्तर दिया। कॉमेडी का पूरा शो प्राइम टाइम तक लाए हैैं। ऐसे में चाहे जो भी हालात हो, हम साथ हैैं।  उपासना आज वाइब्रेशन म्यूजिकल ग्रुप द्वारा आयोजित होने वाले कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में शामिल होंगी। 

यह भी पढ़ें: सिद्धू का कैप्‍टन कैबिनेट में खुला विरोध, खतरे में मंत्री पद, मंत्री बोले- यह कपिल शर्मा का शो नहीं

कपिल एक अच्छे इंसान, उनकी अच्छाई पर ही गौर करना चाहिए

 उपासना ने कहा कि कपिल एक  अच्छे इंसान है। हालांकि जो बीते वर्ष हुआ, वह दुखदायी था। इसके बावजूद कपिल शर्मा टीवी पर फिर लौट रहे हैं और इस बार उम्मीद है कि वह अपना बेहतर देंगे। वह एक अच्छे इंसान हैं। हर किसी में कोई न कोई कमजोरी होती है, ऐस में हमें हर किसी को परफेक्शन के साथ नहीं देखना चाहिए। उनके नए शो का इंतजार मुझे भी है, मेरा भी नया शो 'कानपुर वाले खुराना' आ रहा है। इसमें मेरे साथ सुनील ग्रोवर और असगर अली भी हैैं।  

यह भी पढ़ें: सिद्धू का यू टर्न, बोले- राहुल गांधी के कहने पर नहीं, इमरान के बुलावे पर गया पाकिस्तान

चंडीगढ़ में बिताया समय हमेशा याद रहेगा

उपासना ने कहा कि वह अब मुंबई में स्थापित हो गई हैं, लेकिन चंडीगढ़ आज भी उन्हें अकसर याद आता है। उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी के इंडियन थिएटर डिपार्टमेंट से मास्टर की डिग्री ली थी। उन्‍होंने कहा, उन दिनों गजब की लहर थी हमारे बीच। पूरे समय नाटक ही मेरी दुनिया होती थी। सुनील ग्रोवर और कितने ही अच्छे कलाकार यहां से निकले। साथ ही मुझे याद है वहां की टीचर जो मेरे परिवार का ही हिस्सा बन गए। सबसे मजेदार होस्टल के दिन थे, जहां मैैंने दो साल गुजारे। हर दिन मस्ती होती थी। अब ये दिन बहुत मिस करती हूं। मेरे ख्याल से स्टूडेंट्स की लाइफ ही बेस्ट होती है।

यह भी पढ़ें: 'बुआ' ने किया खुलासा- कपिल के साथ नजर नहीं आएंगे सुनील ग्रोवर, ला रहे अलग शो

पंजाबी भाषा के बिना किस बात के पंजाबी

उपासना ने कहा कि उन्हें पंजाबी में बोलना बहुत पसंद है। पंजाबी बोलते हुए उन्हें अपना बचपन याद आ जाता है, जो होशियारपुर में गुजरा। उन्होंने कहा कि आजकल मैैं देखती हूं कि लोग पंजाबी भाषा की जगह अंग्रेजी भाषा सीखने में ज्यादा इंटरेस्ट दिखाते हैैं। मेरे अनुसार जिसे पंजाब नहीं आती, उसे खुद को पंजाबी भी नहीं कहना चाहिए। मैैंने खुद भारत की हर भाषा में फिल्म की है, मगर इसका मतलब ये नहीं कि मैैं पंजाबी से नाता तोड़ लूं। हर भाषा सीखो, मगर पंजाबी हो तो पंजाबी में महारथ जरूर रखो।

कानपुर वाले खुराना में सुनील ग्रोवर और कुणाल खेमू के साथ नजर आएंगी उपासना

उपासना स्टार प्लस में जल्द ही प्रसारित होने वाले शो 'कानपुर वाले खुराना' में नजर आएंगी। जहां उनके साथ सुनील ग्रोवर नजर आएंगे। उपासना इसमें सुनील की साली के रूप में नजर आएंगी। उपासना के भाई के रूप में एक्टर कुणाल खेमू नजर आएंगे। इस शो में अली असगर, सुगंधा मिश्रा और अदा खान भी नजर अाएंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.