अंबानी की बेटी की शाही वेडिंग ने कम की कपिल की शादी की रौनक, नहीं पहुंचेंगे ये दिग्गज

मुंबई में 12 दिसंबर को हो रही उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी ने कॉमेडियन कपिल शर्मा व गिन्नी की शादी की रौनक कम कर दी है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 08 Dec 2018 01:33 PM (IST) Updated:Sat, 08 Dec 2018 08:57 PM (IST)
अंबानी की बेटी की शाही वेडिंग ने कम की कपिल की शादी की रौनक, नहीं पहुंचेंगे ये दिग्गज
अंबानी की बेटी की शाही वेडिंग ने कम की कपिल की शादी की रौनक, नहीं पहुंचेंगे ये दिग्गज

जालंधर [शाम सहगल]। मुंबई में 12 दिसंबर को हो रही उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी ने कॉमेडियन कपिल शर्मा व गिन्नी की शादी की रौनक कम कर दी है। शादी में आने वाले ज्यादातर फिल्मी सितारों ने कपिल की शादी में जालंधर आने का प्रोग्राम रद कर दिया। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रेखा व सलमान खान सहित लगभग बड़े फिल्मी सितारे ईशा अंबानी की शादी में 12 को मुंबई में शिरकत करेंगे।

ईशा की शादी को लेकर ही उम्मीद की जा रही है कि कपिल के करीबी सलमान खान व अक्षय कुमार 10 दिसंबर को कपिल के साथ ही जालंधर आकर सेलेक्टेड लोगों की पार्टी में शिरकत कर मुंबई लौट जाएंगे। इसी सिलसिले में सुरक्षा कारणों को लेकर सलमान के निजी बाडीगार्ड शेरा ने शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर से मुलाकात भी की है।

मुलाकात के बाद शेरा ने बतााया कि भुल्लर से उनकी 1997 से दोस्ती है। वह उनसे केवल दोस्ती के चलते मुलाकात करने आए थे। कपिल की शादी को लेकर  सलमान ने आना है या नहीं इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

दिसंबर में शादी के दो ही मुहूर्त

ईशा अंबानी की शादी भी मुंबई में रखी गई है। दिसंबर में शादी की दो ही तिथियां होने के चलते ज्यादातर विवाह 12 व 13 दिसंबर को हैं। 13 को दिन में शादी का मुहुर्त है तो 12 को रात में शादी का मुहर्त है। हिंदू रिति-रिवाज से जितनी भी शादियां हो रही हैं वह 12 को ही रखी गई हैं। सिख रिवाजों के हिसाब से होने वाली शादियां 13 को रखी गई हैं। कपिल की शादी में एक दर्जन से ज्यादा फिल्मी सितारों के जुटने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन ईशा की शादी के चलते ज्यादातर फिल्मी हस्तियां 12 को मुंबई में उनकी शादी में ही शिरकत करेंगी।

कपिल ने इन्हें भेजा था न्योता

कपिल के करीबी सूत्रों के अनुसार शादी में रेखा, अमिताभ, अक्षय कुमार, धर्मेन्द्र, सन्नी दियोल, बॉबी दियोल, शाहरुख खान, सलमान खान, प्रीटी जिंटा, रणबीर कपूर, अरबाज खान, मलायका अरोड़ा, अरशद वारसी, बोमन ईरानी, माही गिल, गोविंदा, गौरी खान, ऋतिक रोशन, रितेश देशमुख, सारा अली खान, शाहिद कपूर, तब्बू, करीना कपूर, कंगना, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, सुरवीन चावला, गुल पनाग सहित तमाम हस्तियों को बुलाया गया है। इनमें से केवल सलमान खान व अक्षय कुमार के आने की संभावना है। वह भी शादी वाले दिन नहीं बल्कि 10 दिसंबर को।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी