परिवार गया था रिश्तेदार के घर, 5 तोले सोना व लाखों रुपये कैश चोरी

थाना रामामंडी के अधीन आते लद्देवाली रोड के पंजाब एवेन्यू में बीती रात चोरों ने एक साफ्टवेयर इंजीनियर के ताला लगे घर को निशाना बनाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Mar 2021 09:35 PM (IST) Updated:Mon, 15 Mar 2021 09:35 PM (IST)
परिवार गया था रिश्तेदार के घर, 5 तोले सोना व लाखों रुपये कैश चोरी
परिवार गया था रिश्तेदार के घर, 5 तोले सोना व लाखों रुपये कैश चोरी

संवाद सूत्र, जालंधर : थाना रामामंडी के अधीन आते लद्देवाली रोड के पंजाब एवेन्यू में बीती रात चोरों ने एक साफ्टवेयर इंजीनियर के ताला लगे घर को निशाना बनाया। घटना के समय परिवार रिश्तेदार के घर समारोह में शामिल होने गया था। पीड़ित सुमित सैनी ने बताया कि वह परिवार के साथ रिश्तेदार के घर समारोह में शामिल होने गए थे। सोमवार सुबह 6:00 बजे जब वह लौटे तो उन्होंने देखा कि घर के सारे ताले टूटे पड़े हैं और घर के अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। घर से पांच तोले सोना, सिलाई मशीन, एलईडी टीवी और 50 हजार रुपये कैश गायब मिला। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। खाली घरों को निशाना बना रहे चोर

17 फरवरी 2021 रामामंडी के बुड्ढा जी नगर में नौकरानी और उसकी बेटी ने एक घर में चोरी की। अलमारी की नकली चाबी बना गहने और कैश पर हाथ साफ किया।

27 फरवरी 2021 संतोखपुरा इलाके में ताला बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना। सवा तीन लाख कैश व जेवर चुराए। घटना के समय परिवार घर में ताला बंद कर धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए गया था।

21 मार्च 2021 न्यू माडल हाउस में रहने वाले स्क्रैप व्यापारी के घर के चोरों ने दिनदहाड़े ताले तोड़कर छह लाख की नकदी और लाखों के गहने चुराए।

chat bot
आपका साथी