बैंक कैशियर के घर से दिनदहाड़े 8 तोले सोने के गहने व कैश चोरी

जालंधर शहर व इसके आसपास के इलाकों में लूटपाट व चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। रोज किसी न किसी इलाके में चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Sep 2018 11:47 AM (IST) Updated:Sun, 02 Sep 2018 11:47 AM (IST)
बैंक कैशियर के घर से दिनदहाड़े 8 तोले सोने के गहने व कैश चोरी
बैंक कैशियर के घर से दिनदहाड़े 8 तोले सोने के गहने व कैश चोरी

संवाद सहयोगी, जालंधर छावनी : जालंधर शहर व इसके आसपास के इलाकों में लूटपाट व चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। रोज किसी न किसी इलाके में चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं। पुलिस भी इसे रोकने में नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला थाना सदर के तहत गाव जंडियाली का है। यहां कैनरा बैंक के कैशियर हरनेक सिंह के घर का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपये के सोने के गहने और हजारों रुपये कैश लेकर फरार हो गए। चोरों ने उसी वक्त वारदात को अंजाम दिया, जब घर की मालकिन बाहर गई थी और बच्चे स्कूल।

जानकारी मिलने पर पहुंची सदर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की है। गाव जंडियाली में रहने वाले हरनेक सिंह ने पुलिस को बताया कि वह रोज की तरह शु्क्रवार सुबह दफ्तर चले गए थे। घर पर पत्‍‌नी अकेले थी और बच्चे स्कूल गए थे। इसी बीच पत्‍‌नी खरीदारी करने के लिए बाजार चली गई। जब वह वापस लौटकर मेन गेट का ताला खोलकर अंदर पहुंची तो पाया कि कमरों के दरवाजे खुले थे और अलमारी का सामान बेड व जमीन पर बिखरा हुआ था। पत्‍‌नी ने फोन पर उन्हें घटना की जानकारी दी। इसके बाद खुद पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि चोरों ने अलमारी के अंदर से 7-8 तोले सोने के गहने जिसमें अंगुठियां, बालिया, चेन और 10 हजार रुपये चोरी कर लिए। पुलिस ने छानबीन के दौरान पाया कि चोर आसपास का ही व्यक्ति है। उसे पता था कि महिला बाजार गई है और बच्चे स्कूल में थे। उसे घर के बारे में भी पूरी जानकारी थी।

chat bot
आपका साथी