अमृतसर हमले के विरोध में शिवसेना का प्रदर्शन, पाक का पुतला फूंका

अमृतसर निरंकारी भवन पर हुए हमले के विरोध में शिवसेना ने जालंधर में प्रदर्शन किया और पाकिस्तान का पुतला फूंककर नारेबाजी की।

By Sat PaulEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 02:15 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 02:15 PM (IST)
अमृतसर हमले के विरोध में शिवसेना का प्रदर्शन, पाक का पुतला फूंका
अमृतसर हमले के विरोध में शिवसेना का प्रदर्शन, पाक का पुतला फूंका

जालंधर, जेएनएन। अमृतसर में निरंकारी भवन पर रविवार को हुए हमले के विरोध में शिवसेना हिंद ने पाकिस्तान का झंडा व पुतला फूंका। इस दौरान खालिस्तानी संगठनों के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। इस संबंध में श्री राम चौक में शिवसेना के प्रतिनिधि एकत्रित हुए।

इस दौरान पार्टी के प्रदेश प्रधान ईशांत शर्मा ने कहा कि पंजाब में साजिश के तहत दहशत फैलाई जा रही है। हजारों लोगों ने अपनी जान गवांकर राज्य में अमन-शांति बहाल की है, जिसे भंग करने का प्रयास किया जा रहा है। यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा के निर्देशों पर राज्यभर में खालिस्तान व पाकिस्तान के पुतले फूंके जा रहे हैं। इसी तरह पार्टी के दोआबा प्रमुख मुनीष बाहरी ने कहा कि आप विधायक एचएस फुल्का द्वारा हमले के पीछे सेना का हाथ होने का शर्मनाक बयान देकर संकीर्ण मानसिकता का परिचय दिया गया है।

उन्होंने कहा कि हमले के दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की जरूरत है। वहीं, जिला प्रधान सुमित जोशी तथा उप-प्रधान मोहित वर्मा ने कहा कि इस घटना के पीछे निश्चित रूप से पाक व खालिस्तान समर्थकों की साजिश ही है, जिसे लेकर समूचे समाज में भारी रोष है। इस मौके पर इनके साथ सन्नी कल्याण, रिक्की लूथर, सोमा गिल, विशु आदिवन, अमित सिद्धू, ईशान खैहरा, रोहित, मनी, राजा, रोशन, नितीश, मनदीप, अमित व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी