जालंधर में एसडी फुर्लावान गल्र्स स्कूल ने जीती छठी अलफा कुक्कड़ पिंड हाकी लीग

जालंधर के गोबिंद स्पोर्ट्स एकेडमी कुक्कड़ पिंड ने छठी अलफा कुक्कड़ पिंड हाकी लीग करवाई। लीग के अंडर-17 वर्ग के फाइनल मुकाबले में एसडी फुर्लावान गल्र्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल की हाकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए विजेता ट्राफी पर कब्जा किया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 01:18 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 01:18 PM (IST)
जालंधर में एसडी फुर्लावान गल्र्स स्कूल ने जीती छठी अलफा कुक्कड़ पिंड हाकी लीग
जालंधर के गोबिंद स्पोर्ट्स एकेडमी कुक्कड़ पिंड ने छठी अलफा कुक्कड़ पिंड हाकी लीग करवाई।

जालंधर, जेएनएन। गोबिंद स्पोर्ट्स एकेडमी कुक्कड़ पिंड की ओर से करवाई गई छठी अलफा कुक्कड़ पिंड हाकी लीग के अंडर-17 वर्ग के फाइनल मुकाबले में एसडी फुर्लावान गल्र्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल की हाकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए विजेता ट्राफी पर कब्जा किया। मंगलवार को विजेता ट्राफी को लेकर टीम स्कूल पहुंची। प्रिंसिपल नीरज सैनी ने टीम का स्वागत करते हुए सभी सदस्यों को बधाई दी। प्रिंसिपल ने खिलाड़ियों को हाकी में बेहतर प्रदर्शन जारी रखने के लिए प्रेरित किया।

यह भी पढ़ें - स्टडी आनलाइन तो एग्जाम आफलाइन क्यों, जालंधर में जीएनडीयू के आदेश पर भड़के स्टूडेंट्स का प्रदर्शन

 

कोच परमजीत सिंह बाहिआं ने कहा कि फाइनल मैच में स्कूल टीम ने सरींह टीम को 6-3 गोल से हराकर विजेता ट्राफी पर कब्जा किया था। स्कूल टीम ने लीग में मिट्ठापुर व जीजीएस टीम को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। अल्फा हाकी की ओर से विजेता टीम खिलाड़ियों को हाकी स्टिक, एकेडमी की ओर से ट्रैक सूट व ट्राफी देकर सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें -  बारिश के बीच समय पर लैंड हुई मुंबई की फ्लाइट, जालंधर से टेक आफ आधा घंटा लेट

कोच परमजीत सिंह ने कहा कि टीम ने लीग में बेहतर प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन के आधार पर फाइनल की जगह पक्की की और विजेता ट्राफी पर कब्जा किया। फाइनल मैच के दौरान में टीम में आपसी तालमेल देखा गया था। हर खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन देने के मकसद से खेल रहा था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी