पंजाबी गायक के पिटबुल कुत्ते ने किया वेटर पर हमला, पत्नी ने की कार्रवाई की मांग

पंजाबी गायक व रेस्टोरेंट टेस्टी बाइट के मालिक गुरप्रीत सिंह के पालतू पिटबुल कुत्ते ने दो दिन पहले रेस्टोरेंट में रखे नौकर पर हमला कर घायल कर दिया।

By Sat PaulEdited By: Publish:Wed, 12 Jun 2019 05:28 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jun 2019 09:21 AM (IST)
पंजाबी गायक के पिटबुल कुत्ते ने किया वेटर पर हमला, पत्नी ने की कार्रवाई की मांग
पंजाबी गायक के पिटबुल कुत्ते ने किया वेटर पर हमला, पत्नी ने की कार्रवाई की मांग

जेएनएन, जालंधर। पंजाबी गायक व रेस्टोरेंट टेस्टी बाइट के मालिक गुरप्रीत सिंह के पालतू पिटबुल कुत्ते ने दो दिन पहले रेस्टोरेंट में रखे नौकर पर हमला कर घायल कर दिया। घटना सोमवार शाम उस समय हुई जब गुरप्रीत की मां कुत्ते को लेकर रेस्टोरेंट के बाहर सैर करवा रही थी। इस बीच बाहर आए रेस्टोरेंट के नौकर नछत्तर सिंह पर कुत्ते ने संगली छुड़वाकर हमला कर दिया। कुत्ते ने नछत्तर का प्राइवेट पार्ट नोच डाला। जब तंदूर पर काम करने वाले अन्य कर्मियों ने उसे कुत्ते से बचाने की कोशिश की, तो कुत्ते ने उसकी बाजू भी नोंच डाली। नौकर को लोगों ने किसी तरह छुड़वाया।

मामले ने उस समय तूल पकड़ा जब गायक ने इलाज करवाने से मना कर दिया। नछत्तर की पत्नी सरबजीत कौर ने पुलिस को शिकायत दी तो नछत्तर को निजी अस्पताल दाखिल करवाया गया। वहीं पंजाबी गायक व रेस्टोरेंट के मालिक गुरप्रीत सिंह ने कहा कि शिकायत के बारे में उन्हें कोई सूचना नही है। वह यहां पर नहीं थे। उधर, थाना भोगपुर के एएसआइ नरिंदर सिंह का कहना है कि शिकायत आई है। जांच के बाद कार्रवाई करेंगे।

खूंखार हो रहे हैं पिटबुल

दो माह पहले पिटबुल कुत्ते ने बस्ती गुजां की एक लड़की के हाथ का आधा अंगूठा नोंच डाला था। दो माह बाद भी लड़की का अंगूठा ठीक नहीं हो पाया है। इसके अलावा पिछले सप्ताह 12 साल के एक विद्यार्थी का पिटबुल कुत्ते ने गुप्तांग नोंच डाला था और मामला पुलिस थाना मकसूदा में पहुंचा था। यहीं नहीं पिछले सप्ताह ही कपूरथला में पिटबुल कुत्ते ने अपनी मालकिन का मुंह नोंच डाला था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी