मानिक शर्मा सुसाइड केसः पुलिस ने सोसाइड नोट और पिता की रिवाल्वर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजी

पुलिस ने कहा कि मानिक के कमरे की हर चीज पर मिले फिंगरप्रिंट उसका लिखा नोट उसके पिता की रिवाल्वर सहित हर चीज की जांच करवाई जाएगी। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2020 04:41 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2020 04:41 PM (IST)
मानिक शर्मा सुसाइड केसः पुलिस ने सोसाइड नोट और पिता की रिवाल्वर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजी
मानिक शर्मा सुसाइड केसः पुलिस ने सोसाइड नोट और पिता की रिवाल्वर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजी

जालंधर, जेएनएन। पिता द्वारा मोबाइल तोड़े जाने से आहत होकर खुद को गोली मारने वाले पबजी खेलने के शौकीन मानिक शर्मा का लिखा नोट पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। नोट में मानिक ने लिखा था कि मैं बहुत बुरा हूं। पुलिस यह जांच कर रही है कि नोट पर उसी की हैंडराइटिंग है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि मानिक ने खुद गोली मारी है। गोली उसके दिल को चीर कर पीठ में जा धंसी थी। मानिक का इस तरह गोली मारना पुलिस को भी थोड़ा परेशान करने वाला था।

ऐसे में पुलिस ने मानिक के पिता चंद्रशेखर की पॉइंट 32 रिवाल्वर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दी है। रिवाल्वर पर लगे फिंगरप्रिंट की जांच की जाएगी। इसके अलावा जिस कमरे में मानिक ने खुद को गोली मारी, वहां पर पड़े सामान पर छपे फिंगरप्रिंट पुलिस फॉरेंसिक जांच के लिए भेजेगी। मामले की जांच कर रहे थाना पांच के एएसआइ राज कुमार ने कहा कि मानिक ने अपनी छाती में गोली क्यों मारी, किन हालात में मारी, यह तो फॉरेंसिक जांच के बाद ही पता चलेगा।

उन्होंने बताया कि मानिक के कमरे की हर चीज पर मिले फिंगरप्रिंट, उसका लिखा नोट, उसके पिता की रिवाल्वर सहित हर चीज की जांच करवाई जाएगी। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गोली लगने की बात सामने आई है। गौर हो कि वीरवार को बस्ती शेख के बड़ा बाजार में रहने वाले और केमिस्ट की दुकान चलाने वाले आरएसएस कार्यकर्ता चंद्रशेखर के बेटे मानिक ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

एसीपी बरजिंदर सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया है मानिक बीकॉम में पढ़ता था और पढ़ाई में थोड़ा कमजोर था। मानिक सारा दिन मोबाइल पर पबजी खेलता था, जिसके चलते उसके पिता ने मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। इसी बात से आहत होकर मानिक ने वीरवार दोपहर को अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी