जालंधर में पार्किंग में गाड़ियों के शीशे तोड़कर स्टीरियो और सामान चुराने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

जालंधर में चोरी व लूटपाट की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। आरोपित सरेआम वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो रहे है। इसी कड़ी में पार्किंग में गाड़ियों के शीशे तोड़कर स्टीरियो और कीमती सामान चुराने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 05:48 PM (IST)
जालंधर में पार्किंग में गाड़ियों के शीशे तोड़कर स्टीरियो और सामान चुराने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे
जालंधर में चोरी व लूटपाट की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

जालंधर, जेएनएन। जेल रोड के सामने पार्किंग में गाड़ियों के शीशे तोड़कर स्टीरियो और कीमती सामान चुराने वाले एक चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उस पर केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। पिछले कई दिनों से जेल रोड के सामने की पार्किंग में कारों के मालिक परेशान थे। पिछले शनिवार और रविवार लगातार दो दिन यहां खड़ी लगभग एक दर्जन कारों की विंडो तोड़कर चोर स्टीरियो, बैटरी व अन्य सामान चोरी कर रहे थे।

पुलिस के सीसीटीवी फुटेज चेक करके चोरों को गिरफ्तार करने के दावे के बावजूद चोरी की घटनाएं रुक नहीं रही थी। इसे लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो गए थे। अब एक चोर पकड़े जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपित के अन्य साथी भी जल्द गिरफ्त में होंगे।

स्टीरियो और बैटरी पर रहती थी नजर

कार की विंडो तोड़ने के बाद चोरों का मुख्य निशाना उसमें लगा स्टीरियो रहता था। हालांकि वह अन्य कीमती सामान पर भी हाथ साफ कर देते थे। कई कारों के बोनट खोलकर बैटरी भी चोरी की गई। आगे की जांच में पुलिस के सामने यह पता लगाने की चुनौती होगी कि चोर वारदात किस तरह अंजाम देते थे। इसके पीछे पूरा गैंग काम कर रहा है या फिर चोर अकेले-अकेल चोरी करते रहे। चोरी किए गए स्टीरियो और बैटरी वे कहां बेचते थे, इसकी भी गिरफ्तार चोर से पूछताछ में पता चलने की उम्मीद है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी