अब जालंधर वासी भी चख सकते हैं यूरोपियन फूड का स्वाद, होटल फार्च्यून ने लान्च किया सूप से लेकर डेजर्ट का खास मेन्यू

जीएम वैभव ने कहा कि मेन्यू में यूरोप के व्यंजन जैसे सूप से लेकर स्टार्टर मेन कोर्स और डेजर्ट को शामिल किया गया है। शहरवासियों की मांग के चलते यह मेन्यू होटल में लांच किया है। शहरवासी लंच में भी इस यूरोपियन फूड का लुत्फ उठा सकते हैं।

By DeepikaEdited By: Publish:Thu, 26 May 2022 12:20 PM (IST) Updated:Thu, 26 May 2022 12:20 PM (IST)
अब जालंधर वासी भी चख सकते हैं यूरोपियन फूड का स्वाद, होटल फार्च्यून ने लान्च किया सूप से लेकर डेजर्ट का खास मेन्यू
जालंधर के होटल फारच्यून एवेन्यू में यूरोपीय मेन्यू लांच

जागरण संवाददाता, जालंधरः यूरोप के लजीज व्यंजनों का स्वाद शहरवासी जालंधर में ले सकते हैं। होटल फार्च्यून एवेन्यू में यूरोपीय कौंटी मेन्यू लांच किया गया है। उक्त जानकारी जीएम वैभव भाटिया, एग्जीक्यूटिव शेफ सुमित चक्रवती व मैनेजर अभिषेक कुमार ने होटल परिसर में प्रेसवार्ता में दी है।

लंच में भी यूरोपियन फूड का लुत्फ उठा सकते हैं शहरवासी

जीएम वैभव ने कहा कि मेन्यू में यूरोप के व्यंजन जैसे सूप से लेकर स्टार्टर, मेन कोर्स, और डेजर्ट को शामिल किया गया है। शहरवासियों की मांग के चलते यह मेन्यू होटल में लांच किया है। शहरवासी लंच में भी इस यूरोपियन फूड का लुत्फ उठा सकते हैं। युवा पीढ़ी इन व्यजंनों को अधिक पसंद करती है। युवा शरीर का खास ख्याल रखते हैं, इसलिए कम तेल में व्यजंनों को तैयार किया जाता है।

मेन्य में 25 व्यजंन शामिल, फूड लवर्स को आएंगे पसंद

शेफ सुमित व मैनेजर अभिषेक ने कहा कि सूरोपीय कौंटी मेन्यू में ब्राकली एप्पल आलनंड कैपीचीनो ( वेज) स्टार्टर में चिकन सिट्रप्स इन पैरी-पैरी सास, सिगारा बोरगी, मेन कोर्स में माल माट्टी, ग्रिल्ड टाइगर प्रान्स, पाट रोस्ट लैंब, डेजर्ट में आरचिड-नासटोर्जिया, पैनाकोटा विद बैरी कंपोट को शामिल किया गया है। फूड लवर्स को व्यंजन पसंद आएंगे। इस मेन्य में 25 व्यजंन शामिल किए गए है।

यह भी पढ़ेंः- बरनाला में 160 यूनिट का 5.88 लाख बिजली बिल देख उड़े मजदूर के होश, अफसर ने बताया टेक्निकल फाल्ट

आने वाले दिनों में ओर भी व्यंजन होंगे शामिल 

अभिषेक ने कहा कि शहरवासियों की मांग के चलते यूरोपियन फूड को लेकर आए हैं। जालंधर के सिर्फ इसी होटल में यूरोपियन फूड को लांच किया है। शहर के कई लोग ऐसे है जो इस फूड का लुत्फ जालंधर में उठाना चाहते हैं। शहरवासी होटल में आकर व्यंजनों का स्वाद चख सकते हैं। आने वाले दिनों में ओर भी व्यंजनों को शामिल किया जाएगा, जिसे शहरवासी पसंद करेंगे। होटल में आकर फूड का स्वाद चख सकते हैं।

chat bot
आपका साथी