करतारपुर के कौन होंगे 14 'सरताज', फैसला आज

14 फरवरी को करतारपुर में हुए नगर कौंसिल पार्षदों के चुनावों में 72 प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में लाक हो गया है। प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला बुधवार सुबह नौ बजे बीएड कालेज में गिनती के बाद होगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 06:00 AM (IST)
करतारपुर के कौन होंगे 14 'सरताज',  फैसला आज
करतारपुर के कौन होंगे 14 'सरताज', फैसला आज

दीपक कुमार, करतारपुर : 14 फरवरी को करतारपुर में हुए नगर कौंसिल पार्षदों के चुनावों में 72 प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में लाक हो गया है। प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला बुधवार सुबह नौ बजे बीएड कालेज में गिनती के बाद होगा। करतारपुर को नए 14 पार्षद मिल जाएंगे जो करतारपुर के भाग्य को और चमकाने के प्रयास करेंगे। करतारपुर वार्ड नंबर आठ में इस बार सबसे जबरदस्त मुकाबला हुआ। सारे शहर की नजरें इसी वार्ड पर टिकी हुई हैं। हर प्रत्याशी का समर्थक जीतने की बात कर रहा जबकि इसका निर्णय बुधवार को होने वाली वोटों की गिनती से होगा। तीन वार्डों में रोचक मुकाबले

इसमें इसी वार्ड के पूर्व पार्षद बालमुकंद बाली तथा वार्ड 5 के पूर्व पार्षद प्रदीप कुमार दीपा तथा इसी वार्ड के तीसरे प्रत्याशी विशाल आनंद के बीच जोरदार मुकाबला है। सबसे बड़ी बात दो पूर्व पार्षद आमने-सामने हैं।

वार्ड नंबर 12

इस वार्ड में भी दो पूर्व नगर कौंसिल प्रधान मैदान में हैं। यह हैं शाम सुंदर पाल एवं सूरजभान। दोनों ही पिछली टर्म में 6-6 महीने के लिए प्रधान पद पर रहे थे।

वार्ड नंबर 13

वार्ड नंबर 13 में भी इस वार्ड की पूर्व पार्षद कुलविदर कौर और वार्ड नंबर नौ के पूर्व पार्षद जसविदर सिंह निक्कू इस बार वार्ड नंबर 13 में उतरने से जोरदार मुकाबला हुआ है। इन सभी के भाग्य का फैसला बुधवार को सुबह होगा। ढोल और मिठाई के किए आर्डर

नगर कौंसिल करतारपुर के चुनावों पर 72 प्रत्याशी मैदान में थे। बुधवार को काउंटिग होने जा रही है। इसके चलते सभी प्रत्याशियों व समर्थकों के माथे पर चिता की लकीरें खिच गई हैं। कुछ प्रत्याशी एवं समर्थक अपने आप को विजयी देखते हुए ढोल और मिठाई के भी आर्डर दे दिए जाने की जानकारी मिल रही है। हालांकि बुधवार को होने वाली वोटों की गिनती से स्पष्ट होगा कि कौन जीता और कौन हारा।

chat bot
आपका साथी