आशुतोष महाराज की समाधि का रहस्‍य अब खत्‍म हो : पूर्व ड्राइवर

जालंधर : नूरमहल डेरे के प्रमुख अाशुतोष महाराज की समाधि के मामले में शुक्रवार को उनका पूर्व ड्राइवर पूर्ण सिंह फिर सामने आया। पूर्ण सिंह ने इस मामले में पंजाब सरकार पर जमकर भड़ास निकाली और कोई कदम नहीं उठाने का आरोप लगाया। उसने मांग की कि आशुतोष महाराज की समाधि का रहस्‍य अब खत्‍म किया जाए।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Fri, 22 May 2015 04:41 PM (IST) Updated:Fri, 22 May 2015 05:13 PM (IST)
आशुतोष महाराज की समाधि का रहस्‍य अब खत्‍म हो : पूर्व ड्राइवर

जालंधर : नूरमहल डेरे के प्रमुख अाशुतोष महाराज की समाधि के मामले में शुक्रवार को उनका पूर्व ड्राइवर पूर्ण सिंह फिर सामने आया। पूर्ण सिंह ने इस मामले में पंजाब सरकार पर जमकर भड़ास निकाली और कोई कदम नहीं उठाने का आरोप लगाया। उसने मांग की कि आशुतोष महाराज की समाधि का रहस्य अब खत्म किया जाए।

यह भी पढ़ें : आसान नहीं है आशुताेष महाराज का अंतिम संस्कार करवाना

पूर्ण सिंह ने यहां शुक्रवार को कहा कि अाशुतोष महाराज की समाधि को एक साल से ज्यादा का समय हो गया है। इस मामले में पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने भी अादेश दिए हुए हैं। इसके बावजूद यह मामला खत्म नहीं किया जा रहा है। उसने आरोप लगाया कि अाशुतोष महाराज के डेरे अौर पंजाब सरकार का नजदीकी रिश्ता है।

यह भी पढ़ें : आशुतोष महाराज का 15 दिन में अंतिम संस्कार करने का आदेश

उसने कहा कि प्रदेश्ा सरकार डेरे का वोट बैंक टूटने के डर से इस मामले में कोई कदम नहीं उठा रही है। दूसरी ओर अाशुतोष महाराज के भक्त अब भी अंधविश्वास से ग्रस्त हैं। उसने मांग की कि जल्द से जल्द इस मामले से पर्दा उठाया जाए, ताकि सारी सच्चाई सामने आ सके।

chat bot
आपका साथी