जालंधर में निगम की फाइनेंस एंड कांट्रेक्ट कमेटी की मीटिंग स्थगित, 6 करोड़ के काम पास होने में देरी

नगर निगम की फाइनेंस एंड कांटेक्ट कमेटी की मीटिंग सोमवार को दोपहर तीन बजे होनी थी लेकिन अब इसका नया शेड्यूल मंगलवार शाम 4 बजे का तय किया गया है। इसमें सड़क निर्माण सुपर सक्शन मशीन से सीवरेज की सफाई स्टाफ हायर करने के टेंडरों को मंजूरी दी जानी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 03:56 PM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 03:56 PM (IST)
जालंधर में निगम की फाइनेंस एंड कांट्रेक्ट कमेटी की मीटिंग स्थगित, 6 करोड़ के काम पास होने में देरी
मेयर जगदीश राजा ने सोमवार को होने वाली फाइनेंस एंड कांटेक्ट कमेटी की मीटिंग स्थगित कर दी है।

जालंधर, जेएनएन। मेयर जगदीश राज राजा ने नगर निगम की फाइनेंस एंड कांटेक्ट कमेटी की मीटिंग अचानक स्थगित कर दी है। यह मीटिंग सोमवार को दोपहर तीन बजे होनी थी लेकिन अब इसका नया शेड्यूल मंगलवार शाम 4 बजे का तय किया गया है। फाइनेंस एंड कांटेक्ट कमेटी की मीटिंग स्थगित करने से करीब 6 करोड रुपये के विकास कार्यों को 1 दिन की देरी से मंजूरी मिलेगी।

इनमें सबसे प्रमुख वरियाणा स्थित कूड़े के डंप की चारदीवारी और डंप के चारों तरफ गंदे पानी की निकासी के लिए  ड्रेन बनाना है। डंप पर कूड़े के अंबार लगे हैं और इससे आसपास के खेतों को नुकसान पहुंच रहा है। डंप से निकलकर गंदा पानी भी आसपास के खेतों में जा रहा है। इससे फसल खराब हो रही है। बरसात के दिनों में डंप पर कूड़ा फेंकना भी मुश्किल हो जाता है क्योंकि बरसाती पानी और कूड़े से निकले पानी के कारण दलदल जैसे हालात बन जाते हैं। फाइनेंस एंड कांटेक्ट कमेटी की मीटिंग की मीटिंग में सड़क निर्माण, सुपर सक्शन मशीन से सीवरेज की सफाई, मशीन चलाने के लिए स्टाफ हायर करने के टेंडरों को मंजूरी दी जानी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी