Loot In Jalandhar: बाइक सवाराें का आतंक, फोन कंपनी के रिकवरी एजेंट से गन प्वाइंट पर 80 हजार रुपये छीने

Loot In Jalandhar शहर में लूट की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। घास मंडी में शिवपुरी के पास कलेक्शन कर बैंक में जमा करवाने जा रहे युवक से बाइक सवार तीन युवकों ने गन प्वाइंट पर हजारों की नकदी लूट ली।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 26 May 2022 03:30 PM (IST) Updated:Thu, 26 May 2022 03:30 PM (IST)
Loot In Jalandhar: बाइक सवाराें का आतंक, फोन कंपनी के रिकवरी एजेंट से गन प्वाइंट पर 80 हजार रुपये छीने
बाइक सवार तीन युवकों ने मारपीट करके पैसे और मोबाइल छीने।

संवाद सहयोगी, जालंधर : Loot In Jalandhar: घास मंडी में शिवपुरी के पास कलेक्शन कर बैंक में जमा करवाने जा रहे युवक से बाइक सवार तीन युवकों ने गन प्वाइंट पर हजारों की नकदी लूट ली। युवक का आरोप था कि उसके साथ मारपीट करके पैसे और मोबाइल छीने गए हैं। सूचना के बाद एसीपी कर्ण सिंह संधू और थाना भार्गव कैंप के प्रभारी बलविंदर सिंह मौके पर पहुंचे।

पुलिस को दिए बयानों में पीड़ित खुरला किंगरा में रहने वाले प्रताप कुमार ने बताया कि वह एयरटेल कंपनी में मार्केटिंग और रिकवरी का काम करता है। वीरवार दोपहर को घास मंडी में कलेक्शन करने के बाद पैसे माडल टाउन के बैंक में जमा करवाने के लिए जा रहा था। जब घास मंडी के शिवपुरी के नजदीक पहुंचा तो पीछे से तीन नकाबपोश युवक बाइक पर आए और उसके साथ हाथापाई करने लगे।

इसी बीच एक युवक ने पिस्तौल निकाल ली और एक ने तेजधार हथियार निकाल लिया। उसे जान से मारने की धमकी देने के बाद उसके पास कलेक्शन की रकम, जो करीब 80 हजार रुपये थे, और दो मोबाइल छीन कर फरार हो गए। एसीपी कर्ण संधू ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

लूट का शिकार हुए प्रताप से देर शाम तक पूछताछ के बाद भड़के परिजन, थाने का किया घेराव

देर शाम तक पीड़ित प्रताप तो थाने में बिठाकर पुलिस पूछताछ करती रही। इसी बात से गुस्साए प्रताप के परिजनों ने थाना भार्गव कैंप का घेराव कर दिया और नारेबाजी की। पीड़ित की पत्नी आशा रानी ने बताया कि पुलिस ने उनके पति को धक्के से थाने में बिठाया है। उनका कहना था कि एक तो उनके पति से लूट हुई और दूसरा पुलिस उसे थाने में बिठाकर तंग कर रही है। एडीसीपी हरपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे और भड़के लोगों को समझाया। कहा कि लूट की घटना को ट्रेस करने के लिए जो जरूरी है वो किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी