सुच्ची पिंड में Courier कंपनी के दफ्तर में लुटेरों ने पिस्टल दिखाकर तीन लाख रुपये लूटे

थाना रामामंडी क्षेत्र में आते सुच्ची पिंड में स्थित ई-कॉम सर्विसेस कोरियर कंपनी के दफ्तर में पिस्टल दिखाकर तीन लाख रुपये लूट लिए गए।

By Edited By: Publish:Mon, 10 Jun 2019 12:10 AM (IST) Updated:Mon, 10 Jun 2019 08:50 AM (IST)
सुच्ची  पिंड में Courier  कंपनी के दफ्तर में लुटेरों ने पिस्टल दिखाकर तीन लाख रुपये लूटे
सुच्ची पिंड में Courier कंपनी के दफ्तर में लुटेरों ने पिस्टल दिखाकर तीन लाख रुपये लूटे

जेएनएन, जालंधर। थाना रामामंडी क्षेत्र में आते सुच्ची पिंड में स्थित ई-कॉम सर्विसेस कोरियर कंपनी के दफ्तर में पिस्टल दिखाकर तीन लाख रुपये लूट लिए गए। रविवार देर रात हुई घटना के बाद लुटेरे नकदी के साथ साथ एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर भी ले गए। घटना के समय मौके पर कोरियर कंपनी के दफ्तर में दो का¨रदे मौजूद थे, जिन्हें पुलिस ने शक के आधार पर राउंडअप कर लिया है। ई-कॉम सर्विसेस (जालंधर) के मैनेजर संतोष कुमार ने बताया कि रविवार रात को वह घर पर थे। इस दौरान आॅफिस के कर्मचारी ने उन्हें फोन कर बताया कि लूट हो गई है।

तीन दिन का कैश आफिस में पड़ा हुआ था, जिसे लुटेरों ने लूट लिया। कंपनी के कारिंदे अबादपुरा निवासी सुरप्रीत ने बताया कि वह और रमन रविवार रात को कंपनी के सुच्ची पिंड स्थित उक्त आॅफिस में थे। दोनों रात को आॅफिस बंद करने की तैयारी में थे। इस दौरान तेज रफ्तार एक कार आॅफिस के सामने आकर रुकी। कार सवार पांच युवकों में से आफिस में चार युवक आए। एक युवक ने पिस्टल निकाल उन पर तान दी और कहा कि जान प्यारी है तो पैसों वाला गल्ला खोलो।

इसके बाद दूसरे लुटेरे ने उनसे चाबी लेकर खुद गल्ला खोला और उसमें रखी तीन लाख रुपये की नकदी निकाल ली। इसके बाद उन युवकों ने आॅफिस में रखे डीवीआर को उठाया और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सीआइए स्टाफ की टीम को कंपनी के कारिंदों द्वारा बताई जा रही उक्त कहानी हजम नहीं हुई। पुलिस ने कंपनी के कारिंदे सुरप्रीत और रमन को पूछताछ के लिए राउंडअप कर लिया। दोनों से देर रात तक पूछताछ जारी रही।

थाना रामामंडी के एसएचओ सुखजीत सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि उक्त कंपनी के आफिस को जाती सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद मामले की हकीकत सामने आएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी