Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में पांच डिग्री तक गिरा तापमान, आज बारिश की संभावना

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में गर्मी के प्रकोप से दो-चार हो रहे लोगों को शुक्रवार की रात को हुई बारिश और वीकेंड की शाम छाए बादलों ने राहत दी है। बारिश और बादल छाए रहने के चलते पांच डिग्री सैल्सियस तक तापमान गिर गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 07:38 AM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 07:38 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : जालंधर में पांच डिग्री तक गिरा तापमान, आज बारिश की संभावना
रविवार को बादल छाए रहने और तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना है।

जालंधर, जागरण संवाददाता। Jalandhar Weather Forecast : पिछले कुछ दिनों से गर्मी के प्रकोप से दो-चार हो रहे लोगों को शुक्रवार की रात को हुई बारिश और वीकेंड की शाम छाए बादलों ने राहत दी है। बारिश और बादल छाए रहने के चलते पांच डिग्री सैल्सियस तक तापमान गिर गया। उधर, मौसम विभाग के अनुसार रविवार को बादल छाए रहने और तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना है।

दरअसल, जुलाई माह की शुरूआत में वीरवार को अधिकतम 42 डिग्री तक पहुंचे तापमान ने लोगों को जीना दूभर कर दिया था। पावर कट के कारण घरों में रहना भी मुश्किल हो गया था। इस बीच शुक्रवार देर रात चली तेज हवाएं व बारिश के बाद शनिवार को दिन भर अधिकतम तापमान 37 व न्यूनतम 27 डिग्री सैल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विशेषज्ञ डा. दलजीत सिंह बताते हैं कि आने वाले कुछ दिनों तक मौसम यथावत बना रहेगा।

यह भी पढ़ें : औद्योगिक क्षेत्र में आज नहीं लगेगा मेंटेनेंस कट

जालंधर: तीन दिन के वीकेंड के बाद रविवार को औद्योगिक क्षेत्र में बिजली का मेंटेनेंस कट नहीं लगाया जाएगा। रविवार को सुबह आठ बजे से इंडस्ट्री अपनी नियमित वर्किंग शुरू करेगी। जालंधर इंडस्टियल फोकल प्वाइंट एक्सटेंशन एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह सग्गू ने कहा है कि पावरकाम के नार्थ जोन के डिप्टी चीफ इंजीनियर एचएस बंसल ने यह आश्वासन दिया है । सग्गू ने कहा कि रविवार को तीन दिन से बंद इंडस्ट्री अपना नियमित कामकाज शुरू करेगी। इस दौरान इंडस्ट्री अपने तीन दिन के पेंडिंग काम को खत्म करने के लिए अपनी पूरी समर्था के अनुसार काम में जुट जाएगी।

chat bot
आपका साथी