संगरूर जेल से आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर जालंधर लेकर आई पुलिस, छीना-झटपी व चोरी के मामलों में वांछित थे तीनों

Crime in Jalandhar जालंधर में थाना आठ के प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि 23 नवंबर को लम्मा पिंड से एक कैंटर चोरी हुआ था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपितों की पहचान करवाई तो पता चला कि आरोपित पहले से ही संगरूर जेल में बंद हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 07:51 AM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 07:51 AM (IST)
संगरूर जेल से आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर जालंधर लेकर आई पुलिस, छीना-झटपी व चोरी के मामलों में वांछित थे तीनों
जालंधर थाना आठ की पुलिस चोरी के मामलों में वांछित तीन आरोपितों को संगरूर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में छीना झपटी और चोरी के मामलों में वांछित तीन आरोपितों को थाना आठ की पुलिस संगरूर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई और उनकी गिरफ्तारी डाली। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान उत्तराखंड के काशीपुर निवासी शमशेर सिंह उर्फ शेरा, निहाल कालोनी लुधियाना निवासी मंजीत उर्फ दीपा और गिल कालोनी लुधियाना निवासी बलदेव सिंह के रूप में हुई है।

थाना आठ के प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि 23 नवंबर को लम्मा पिंड के पास से एक कैंटर चोरी हुआ था। पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज से आरोपितों की पहचान करवाई तो पता चला कि चोरी करने वाले आरोपित पहले से ही संगरूर जेल में बंद हैं। शनिवार को पुलिस तीनों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई और उनको अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया। तीनों आरोपितों के खिलाफ जालंधर सहित कई शहरों में मामले दर्ज हैं। रिमांड के दौरान पुलिस तीनों से अपने इलाके में चोरी व लूटपाट के मामले में पूछताछ करेगी।

धोखाधड़ी के आरोप में जालंधर के युवक के खिलाफ केस दर्ज

थाना राहों पुलिस ने धोखाधड़ी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में राहों निवासी अजीत सिंह ने बताया कि उसने वर्ष 2012 में एक कार किश्तों पर ली थी, पर किसी कारणवश किस्तें नहीं दे पा रहा था। इसके बाद उसने अपनी कार 30 हजार रुपये में जालंधर के रहने वाले सोनू शर्मा को बेच दी। सोनू शर्मा ने कहा कि आगे से वह कार की सभी किस्तें खुद ही देगा और जो अजीत सिंह ने पहले कार निकलवाने के लिए डेढ़ लाख रुपये एजेंसी को दिए थे, वह भी उसे दे देगा। अजीत सिंह से कार लेने के बाद सोनू शर्मा ने जाली कागजात तैयार करकार किसी और को बेच दी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित सोनू शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी