जल्द अमीर बनने के चक्कर में फास्ट फूड बेचने वाला बना हेरोइन तस्कर, चढ़ा जालंधर पुलिस के हत्थे

सीआईए स्टाफ ने हेरोइन की सप्लाई करने निकले युवक को आबादपुरा के पास गिरफ्तार किया है। आरोपित घुमियारा वाली गली (अमृतसर) का सूरज कुमार है। वह बावा बस्ती खेल में मौसी के पास रह रहा था। उसके पास से 25 ग्राम हेरोइन और एक बाइक बरामद हुई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 26 Dec 2020 05:11 PM (IST) Updated:Sat, 26 Dec 2020 05:11 PM (IST)
जल्द अमीर बनने के चक्कर में फास्ट फूड बेचने वाला बना हेरोइन तस्कर, चढ़ा जालंधर पुलिस के हत्थे
जालंधर में सीआईए स्टाफ ने हेरोइन सहित युवक को गिरफ्तार किया है। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। नशा और नशा तस्करी पंजाब के युवाओं को ऐसी दलदल में धकेल रहा है जिससे निकलना आसान नहीं है। जालंधर में ताजा मामले में पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो जल्द अमीर बनने के चक्कर में हेरोइन की तस्करी करने लगा। उसे फास्ट फूड की रेहड़ी लगाना रास नहीं आया और पैसे के लालच में अपराध की दुनिया में कदम रख दिया।

सीआईए स्टाफ ने हेरोइन की सप्लाई करने निकले युवक को आबादपुरा के पास गिरफ्तार किया है। आरोपित घुमियारा वाली गली (अमृतसर) का सूरज कुमार है। बावा बस्ती खेल में मौसी के पास रह रहे सूरज कुमार के पास से 25 ग्राम हेरोइन और एक बाइक बरामद हुई है। इस बाइक को वह हीरोइन सप्लाई करने के लिए इस्तेमाल करता था। 26 वर्षीय सूरज के पिता फास्ट फूड की रेहड़ी लगाते हैं। आठवीं क्लास पास सूरज ने पढ़ाई छोड़ दी थी। उसके बाद वह बस्ती बावा खेल में रहने वाली अपनी मौसी के पास आकर रहने लगा। डिफेंस कॉलोनी में उसने प्राइवेट तौर पर ड्राइवर का काम किया और कुछ समय अपने पिता के साथ रेहड़ी भी लगाता रहा था। जल्द अमीर बनने के चक्कर में उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर हेरोइन सप्लाई करने का धंधा शुरू कर दिया।

एक साल पहले शुरू की थी नशा तस्करी

सीआईए प्रभारी हरमिंदर सिंह ने बताया कि सूरज कुमार को हेरोइन देने वाले साथी का नाम-पता पूछा जा रहा है। उसे भी इस मामले में जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सूरज ने करीब एक साल पहले नशा तस्करी का धंधा शुरू किया था। उसे रिमांड को लेकर इस मामले में पूछताछ की जाएगी और पूरे नेटवर्क का खुलासा किया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी