जालंधर में बिना नंबर की बाइक से स्नैचिंग करने वाले दो युवक गिरफ्तार, फिल्लौर में करते थे लूटपाट

जालंधर पुलिस ने आरोपितों की पहचान मोहल्ला पंडोरा (फिल्लौर) के रहने वाले विक्की उर्फ पकौड़ा और मोहल्ला मथुरापुरी के साहिल उर्फ विक्की के रूप में की है। दोनों के पास से पुलिस को बिना नंबर की बाइक भी बरामद हुई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 10:57 AM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 10:57 AM (IST)
जालंधर में बिना नंबर की बाइक से स्नैचिंग करने वाले दो युवक गिरफ्तार, फिल्लौर में करते थे लूटपाट
स्नैचिंग के आरोपित विक्की और साहिल फिल्लौर में लूटपाट करते थे। सांकेतिक फोटो

जालंधर, जेएनएन। थाना फिल्लौर की पुलिस ने स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मोहल्ला पंडोरा (फिल्लौर) के रहने वाले विक्की उर्फ पकौड़ा और मोहल्ला मथुरापुरी के साहिल उर्फ विक्की के रूप में हुई है। दोनों के पास से पुलिस को बिना नंबर की बाइक भी बरामद हुई है। इसी पर दोनों वारदातें करते थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाने के एएसआइ चरणजीत सिंह के बयानों पर ही मामला दर्ज किया गया।

एएसआई चरणजीत सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो युवक बिना नंबर की बाइक पर स्नैचिंग की वारदात अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं। दोनों फिल्लौर में कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इसके बाद पुलिस ने तेहिंग चुंगी के पास नाकाबंदी कर दी। शक के आधार पर एक बाइक पर आ रहे दो युवकों को रोका गया। उनकी बाइक पर नंबर नहीं लगा हुआ था। जांच में सामने आया कि दोनों युवक छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम देते हैं। दोनों ने अपना नाम विक्की और साहिल बताया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि उन्होंने बाइक का नंबर इसलिए नहीं लगाया ताकि वे पकड़े ना जा सकें। एएसआई चरणजीत सिंह ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है और दोनों से कई वारदातें हल होने की संभावना है।

शहर में लगातार हो रही हैं लूट की वारदातें

बता दें कि जालंधर में स्नैचिंग की वारदातें आम हैं। शनिवार को ही बस्ती बावा खेल के 120 फुटी रोड पर एक बुजर्ग से तीन युवक व एक महिला चेन, दो अंगूठिया व कैश लूटकर ले गए। बलदेव सिंह अपनी दूसरी क्लास में पढ़ रही पोती को स्कूल से घर ला रहे थे। 120 फुटी रोड पर लुटेरों ने उन्हें धारदार हथियार दिखाकर 4 हजार रुपये के साथ अंगूठी व चेन लूट लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी