गुरदासपुर के दो नशा तस्कर भारी मात्रा में मेडिकल नशे की खेप के साथ गिरफ्तार Jalandhar News

पुलिस का कहना है कि वह दोनों आरोपितों को रिमांड पर लेकर पता लगाएगी कि वे यह मेडिकल नशा कहां से खरीद कर लाए थे अौर कहां सप्लाई करने जा रहे थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 06 Nov 2019 05:31 PM (IST) Updated:Wed, 06 Nov 2019 05:31 PM (IST)
गुरदासपुर के दो नशा तस्कर भारी मात्रा में मेडिकल नशे की खेप के साथ गिरफ्तार Jalandhar News
गुरदासपुर के दो नशा तस्कर भारी मात्रा में मेडिकल नशे की खेप के साथ गिरफ्तार Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। देहात पुलिस की सीअाईए स्टाफ ने भारी मात्रा में मेडिकल नशे की खेप बरामद करते हुए गुरदसापुर के दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। अारोपित जिला गुरदासपुर के थाना कलानोर के गांव अगवान निवासी 25 वर्षीय वीर सिंह उर्फ वीरू अौर 24 वर्षीय हरपाल सिंह उर्फ भालू हैं। इन के पास से पुलिस ने 23440 नशीली गोलियां अौर 6000 हजार नशीले कैप्सुल बरामद किए हैं।

सीअाईए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर शिव कुमार ने बताया कि मंगलवार शाम को एएसअाई गुरविंदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ हसनपुर मोड़, करतारपुर में गश्त कर रहे थे। इस दौरान पता चला कि गुरदासपुर के दो नशा तस्कर करतारपुर में सिनेमा चौक के पास मेडिकन नशे की सप्लाई देने अाए हैं। इस पर एएसअाई गुरविंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ तुरंत मौके पर रेड कर उन्हें काबू कर लिया। तलाशी में उनके पास से भारी मात्रा में मेडिकल नशे की खेप बरामद की गई।

थाना करतारपुर में दोनों अारोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उन्हें कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल कर पूछताछ कर पता लगाया जाएगा कि वह यह मेडिकल नशा कहां से खरीद कर लाए थे अौर कहां सप्लाई करने जा रहे थे।

250 ग्राम हेरोइन की सप्लाई देने अाए अमृतसर के दो नशा तस्कर गिरफ्तार

जालंधर, जेएनएन। देहात पुलिस की सीअाईए स्टाफ ने स्विफ्ट कार में 250 ग्राम हेरोइन की सप्लाई देने अाए अमृतसर के दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। अारोपित अमृतसर के थाना महिता के गांव चनणके निवासी 31 वर्षीय कुलदीप सिंह अौर थाना भिंडीसैदा के गांव चक कमाल खां निवासी 28 वर्षीय बलविंदर सिंह उर्फ बिंदर हैं।

जालंधर में 250 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़े गए आरोपितों के साथ सीआईए स्टाफ सदस्य।

सीअाईए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर शिव कुमार ने बताया कि बुधवार दोपहर को एएसअाई सोहन सिंह

पुलिस पार्टी के साथ पुल नहर डरोली कलां, अादमपुर में गश्त कर रहे थे। तभी पता चला कि दो नशा तस्कर सफेद रंग की मारुति सूजुकी में हेरोइन की सप्लाई देने के लिए नहर वाली साइड की तरफ से गांव महटियाण से अामदपुर की अोर अा रहे हैं। इस पर एएसअाई सोहन सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ पुल नहर, डरोली कलां में नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी शुरू कर दी। सफेद रंग की स्वफिट कार सवार दोनों आरोपितों की तलाशी के बाद कार की तलाशी ली गई। इस पर कार के डैशबोर्ड से एक पैकेट में 250 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। अारोपितों पर थाा अादमपुर में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार लिया गया।

इंस्पेक्टर शिव कुमार ने बताया कि दोनों अारोपितों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल कर उन से पूछताछ कर पता लगाया जाएगा कि वह यह हेरोइन कहां से खरीद कर लाए थे अौर इसकी सप्लाई उन्होंने कहां देनी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी