जालंधर के हंसराज स्टेडियम में खिलाड़ियों के भोजन की टेंशन खत्म, स्पोर्ट्स रेस्टोरेंट बनाने को विधायक बेरी ने दिए 10 लाख

रायजादा हंसराज बैडमिंटन स्टेडियम में स्पोर्ट्स रेस्टोरेंट बनाने के लिए विधायक राजिंदर बेरी ने 10 लाख रुपये का चेक डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन के सेक्रेटरी रितिन खन्ना को सौंपा है। रितिन पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी भी हैं। रेस्टोरेंट का निर्माण दिसंबर में आरंभ किया जाएगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 12:51 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 12:51 PM (IST)
जालंधर के हंसराज स्टेडियम में खिलाड़ियों के भोजन की टेंशन खत्म, स्पोर्ट्स रेस्टोरेंट बनाने को विधायक बेरी ने दिए 10 लाख
डीबीए के सेक्रेटरी रितिन खन्ना को दस लाख रुपये का चेक सौंपते हुए विधायक राजिंदर बेरी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। रायजादा हंसराज बैडमिंटन स्टेडियम में खिलाड़ियों के भोजन की सुविधा के लिए स्पोर्ट्स स्टेडियम बनेगा। रेस्टोरेंट बनाने के लिए जालंधर सेंट्रल हलके के कांग्रेस विधायक राजिंदर बेरी ने 10 लाख रुपये का चेक डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन (डीबीए) के सेक्रेटरी एवं पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी रितिन खन्ना को सौंपा है। इस रेस्टोरेंट का निर्माण कार्य दिसंबर में शुरू हो जाएगा और जनवरी में यह खिलाड़ियों को सेवाएं प्रदान करने लगेगा। इसके बनने के बाद खिलाड़ियों को बहुत बड़ी राहत मिलेगी। 

रेस्टोरेंट बन जाने से टूर्नामेंट में भाग लेने वाले, हास्टल में रहने वाले और स्टेडियम में प्रैक्टिस करने आने वाले खिलाड़ियों को स्टेडियम में ही तीन टाइम का साफ सुथरा एवं पौष्टिक खाना मिल जाएगा। विधायक बेरी ने कहा कि पंजाब सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने डीबीए की अंतरिम समिति के कार्यशैली की तारीफ करते हुए कहा कि दो साल में अंतरिम समिति ने काबिलेतारीफ कार्य किए हैं। ये बेहतरीन काम इस बात का प्रमाण हैं कि जितने ज्यादा खिलाड़ी खेल प्रशासन में आएंगे, खेलों का स्तर उतना ही ऊंचा होगा। 

रेस्टोरेंट से खाना पैक भी करवा सकेंगे खिलाड़ी

डीबीए सेक्रेटरी रितिन खन्ना ने विधायक राजिंदर बेरी का धन्यवाद करते हुए कहा कि काफी समय से हंसराज बैडमिंटन स्टेडियम में स्पोर्ट्स रेस्टोरेंट बनाने की मांग उठ रही थी। इस स्पोट्र्स रेस्टोरेंट के बन जाने से खिलाड़ियों की खाने की टेंशन खत्म हो जाएगी। उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट में खाने की पैकिंग की भी व्यवस्था होगी। खिलाड़ी यहां साफ सुथरे एवं पौष्टिक खाने का आनंद उठा सकेंगे।

खिलाड़ियों ने जताया विधायक बेरी का आभार 

वित्तीय सहायता के लिए हंसराज स्टेडियम में प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों ने विधायक बेरी का धन्यवाद किया है। इस अवसर पर पार्षद डा. जसलीन सेठी, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के ट्रस्टी भूपिंदर सिंह जौली, सुमित शर्मा, धीरज शर्मा, रविंदर रवि एवं अर्जुन उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें - IT Raid in Ludhiana: शिअद विधायक मनप्रीत अयाली समेत कई बिल्डर्स एवं कालोनाइजरों पर IT के छापे, दस्तावेज कब्जे में लिए

यह भी पढ़ें - Ludhiana Vegetables Prices : लुधियाना में सब्जियों के दाम छू रहे आसमान, बीन्स 100 रुपए के ऊपर, गोभी, गाजर व धनिया में राहत

chat bot
आपका साथी