स्वतंत्रता दिवस समारोह के शानदार प्रबंधन के लिए जालंधर के एडीसी सारंगल को मिला प्रशंसापत्र

सहकारिता मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्य अतिथि थे। इसके लिए उन्होंने एडीसी विशेष सारंगल के प्रबंधन की भरपूर सराहना की।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 20 Aug 2020 06:56 PM (IST) Updated:Thu, 20 Aug 2020 06:56 PM (IST)
स्वतंत्रता दिवस समारोह के शानदार प्रबंधन के लिए जालंधर के एडीसी सारंगल को मिला प्रशंसापत्र
स्वतंत्रता दिवस समारोह के शानदार प्रबंधन के लिए जालंधर के एडीसी सारंगल को मिला प्रशंसापत्र

जालंधर, जेएनएन। सहकारिता मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जिले के अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (एडीसी) डवलपमेंट विशेष सारंगल को स्वतंत्रता दिवस पर जिला स्तरीय समागम को सुचारू ढंग से आयोजित करवाने और इस संबंध में शानदार प्रबंधों के लिए प्रशंसा पत्र दिया है। मंत्री रंधावा जालंधर के गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में हुए जिला स्तरीस समारोह में मुख्य अथिति के तौर पर शामिल हुए थे।

अपने पत्र में मंत्री रंधावा ने कार्यक्रम को बड़े स्तर पर सफल बनाने के लिए एडीसी की ओर से किए गए बेहतरीन प्रबंधों की भरपूर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के मद्देनजर जिला प्रशासन खासकर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने इस राष्ट्रीय त्योहार को देशभक्ति की भावना के साथ यादगार बनाने के लिए पूरे उत्साह से बहुत ही बढ़िया ढंग से ड्यूटी निभाई है। रंधावा ने कहा कि समारोह दौरान देश भक्ति के संदेश का प्रचार करने के अलावा लोगों में कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए हर संभव प्रयास किए गए, जो कि सराहनीय है।

आईएएस 2013 बैच के अधिकारी विशेष सारंगल ने इसी साल जालंधर मे बतौर अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (विकास) कार्यभार संभाला था। एडीसी सारंगल इससे पहले शहर में मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्मार्ट सिटी और अतिरिक्त कमिशनर नगर निगम जालंधर के तौर पर सेवाएं दे चुके हैं। उन्हें तत्कालीन डिप्टी कमिशनर वरिंदर कुमार शर्मा ने भी कोरोना संकट दौरान महत्वपूर्ण ड्यूटी निभाने के लिए सम्मानित किया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी