घरवाले गए थे शादी में, नाबालिग बेटी ने फंदा लगाकर दे दी जान

माता-पिता गांव शादी में गए थे। छोटी बेटी अपनी दीदी के साथ जालंधर ही थी। गत दिवस दीदी कालेज गई थी, तो पीछे से छोटी बहन ने फंदा लगाकर खुदकशी कर ली।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 27 May 2017 12:51 PM (IST) Updated:Sat, 27 May 2017 04:24 PM (IST)
घरवाले गए थे शादी में, नाबालिग बेटी ने फंदा लगाकर दे दी जान
घरवाले गए थे शादी में, नाबालिग बेटी ने फंदा लगाकर दे दी जान

जेएनएन, जालंधर। 12वीं में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की के परिजन इन दिनों गांव में एक शादी में गए हुए थे। वह अपनी दीदी जालंधर स्थित न्यू शीतल नगर में ही रह रही थी। गत दिवस दीदी पेपर देने गई थी। पूजा घर में अकेली थी। इसी दौरान उसकी एक सहेली घर पहुंची तो उसके होश उड़ गए। पूजा फंदे से लटकी हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मूल रूप से यूपी के फैजाबाद में शाहगंज के गुरबख्शपुरा गांव के रहने वाले रमेश कुमार कई साल से जालंधर के न्यू शीतल नगर में परिवार समेत रह रहे हैं। रमेश डीएवी कॉलेज में बतौर माली नौकरी करते हैं। पूजा (16) पांच भाई बहनों में सबसे छोटी थी। वह डीएवी कॉलेज में प्लस टू की पढ़ाई कर रही थी। बड़ी बहन रिंकी के मुताबिक हाल ही में आए रिजल्ट में उसके 85 प्रतिशत नंबर आए थे।रिंकी के मुताबिक फैजाबाद में उनके रिश्तेदार की शादी होने के कारण बीती 17 मई को पूरा परिवार गांव गया है। घर में केवल रिंकी और पूजा थे। बीए पार्ट वन के पेपर होने के कारण रिंकी पेपर देने कॉलेज गई थी। पूजा घर में अकेली थी। दोपहर करीब 12.30 बजे उसकी सहेली घर में साइकिल रखने आई थी। साइकिल रखकर जाने लगी तो उसने कमरे में देखा कि दुपट्टे के सहारे व पंखे की कुंडी से पूजा लटक रही है।उसने जानकारी पड़ोसियों को दी। मामले में थाना एक के एसएचओ नवदीप सिंह ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। छानबीन में भी अब तक कोई नोट नहीं मिला है। हालांकि मोबाइल की अभी जांच जारी है। फिलहाल पूजा के घरवालों के आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।यह भी पढ़ेंः  नकल न करवाई तो फेल हुए छात्रों ने टॉपर छात्रा की कर दी धुनाई

chat bot
आपका साथी