जालंधर के पीपीआर माल के पास लगी भयंकर आग, दहशत में झोपड़ियां छोड़ भागे लोग, 5 किमी दूर तक दिखाई दिया धुआं

जालंधर में किडनी अस्पताल और पीवीआर माल के बीच में कूड़े के ढेर में भयंकर आग लग गई है। फायर ब्रिगेड की टीम के साथ थाना डिवीजन छह की पुलिस भी मौके पर पहुंची लोगों को निकालने का प्रयास जारी हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 03:05 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 06:56 PM (IST)
जालंधर के पीपीआर माल के पास लगी भयंकर आग, दहशत में झोपड़ियां छोड़ भागे लोग, 5 किमी दूर तक दिखाई दिया धुआं
जालंधर में पीपीआर माल के पास भयंकर आग लग गई है।

जासं, जालंधर। यहां पीपीआर माल के पास किडनी अस्पताल और पीपीआर माल के बीच ऋषि नगर में खाली मैदान में कूड़े के ढेर में भयंकर आग लग गई। घटना करीब डेढ़ बजे की है। फायर ब्रिगेड की टीम के साथ थाना डिवीजन छह की पुलिस भी मौके पर पहुंचकर लोगों को बाहर निकाला। यहां खाली ग्राउंड में कूड़े का सामान पड़ा था। आसपास कूड़ा इकट्ठा करने वाले लोगों की झोपड़ियां भी आग की चपेट में आ गईं, जहां दहशत में लोग जान बचाकर भागे। आग के धुएं को कई किलोमीटर दूर से भी देखा गया। बाद में दमकल विभाग के कर्मचारियों ने लगभग ढाई घंटे बाद आग पर काबू पा लिया।

किसी जानी नुकसान की खबर नहीं

यहां आसपास बनी झुग्गी झोपड़ियों में सैकड़ों लोग रहते हैं। आग लगने पर दहशत फैल गई और सभी बाहर निकल भागे। अभी तक किसी जानी नुकसान की कोई सूचना नहीं है। पुलिस और फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। आग लगने के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसे हटाया जा रहा है। दमकल विभाग की करीब एक दर्जन गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। 

जालंधर में पीपीआर माल के पास लगी आग को काबू करने का प्रयास करते हुए दमकल कर्मी।

झुग्गियों में आग लगने के बाद हुए कई विस्फोट

आग लगने के बाद देखते ही देखते उसने भयंकर रूप धारण कर लिया। लपटें और धुआं करीब 5 किमी दूर से देखा जा रहा है। झुग्गियों के आग की चपेट में आने से कई विस्फोट भी हुए हैं। माना जा रहा है कि वहां रखे गैस सिलेंडरों ने आग पकड़ ली और धमाके साथ फट गए। फिलहाल, आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - कोरोना ने घटाया रावण, कुंभकर्ण व मेघनाथ के पुतलों को कद, अमृतसर में दशहरा कमेटियां अब बना रही 100 फीट के दशानन 

यह भी पढ़ें - अमृतसर में बोले सुखबीर बादल, पंजाब में कांग्रेस की नाकाम सरकार, झूठ बोलने वाली पार्टियों से दूर रहे लोग

chat bot
आपका साथी