जालंधर-पानीपत हाईवे पर लगाए डायरेक्शन बोर्ड, NIT फुटओवर ब्रिज का काम भी पूरा होने के करीब

डायरेक्शन बोर्ड पर वाहन चालकों को होशियारपुर अथवा पठानकोट जम्मू की तरफ मुड़ने के लिए सर्विस लेन पर उतरने संबंधी जानकारी दी गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 04:16 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 04:16 PM (IST)
जालंधर-पानीपत हाईवे पर लगाए डायरेक्शन बोर्ड, NIT फुटओवर ब्रिज का काम भी पूरा होने के करीब
जालंधर-पानीपत हाईवे पर लगाए डायरेक्शन बोर्ड, NIT फुटओवर ब्रिज का काम भी पूरा होने के करीब

जालंधर, जेएनएन। राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर-1 से होशियारपुर एवं पठानकोट-जम्मू की तरफ मुड़ने वाले वाहन चालकों को अब भटकना नहीं होगा। जालंधर पानीपत सिक्स लाइन हाईवे पर जालंधर में निर्माण कर रही निजी कंपनी रोडीज की तरफ से लम्मा पिंड चौक एवं पठानकोट चौक से ठीक पहले डायरेक्शन बोर्ड लगवा दिए गए हैं। डायरेक्शन बोर्ड फ्लाईओवर शुरू होने से ठीक पहले लगाए गए हैं और वाहन चालकों को होशियारपुर अथवा पठानकोट जम्मू की तरफ मुड़ने के लिए सर्विस लेन पर उतरने संबंधी जानकारी दी गई है।

रोडीज कंपनी के साइट इंजीनियर हितेश धवन ने बताया कि डायरेक्शन बोर्ड तो पहले भी लगवाए गए थे, लेकिन विभिन्न कारणों के चलते वह अब वहां पर नहीं थे। इस वजह से दोबारा से दोनों अति महत्वपूर्ण फ्लाईओवर्स से ठीक पहले डायरेक्शन बोर्ड लगवा दिए गए हैं, ताकि हाईवे पर आने वाले वाहन चालकों को सही दिशा में मुड़ने के लिए भटकना न पड़े और वाहन चालक सर्विस लेन पर उतरते हुए फ्लाईओवर के नीचे से दाएं तरफ अपने गंतव्य के लिए रवाना हो सके।

आम लोगों के लिए जल्द खुलेगा एनआईटी फुटओवर ब्रिज

इंजीनियर हितेश धवन ने बताया कि एनआईटी फुटओवर ब्रिज का काम भी अब कंप्लीशन के बेहद नजदीक पहुंच चुका है। फुट ओवर ब्रिज के लिए सीढ़ियां लगभग कनेक्ट हो चुकी हैं और कुछ काम ही बाकी बचा है उन्होंने उम्मीद जताई है कि आगामी सप्ताह तक फुटओवर ब्रिज को जनता के इस्तेमाल के लिए खोले जाने की प्रबल संभावना है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी