चार्ट मेकिग और स्लोगन मुकाबले में बच्चों ने लिया भाग

माता साहिब कौर खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल ढंडोवाल (शाहकोट ) में प्रिसिपल संतोख सिंह के नेतृत्व में वातावरण दिवस मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 01:11 AM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 06:14 AM (IST)
चार्ट मेकिग और स्लोगन मुकाबले में बच्चों ने लिया भाग
चार्ट मेकिग और स्लोगन मुकाबले में बच्चों ने लिया भाग

संवाद सूत्र, शाहकोट : माता साहिब कौर खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल ढंडोवाल (शाहकोट ) में प्रिसिपल संतोख सिंह के नेतृत्व में वातावरण दिवस मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल चार्ट मेकिग और स्लोगन मुकाबला भी करवाया गया। यह मुकाबला चार ग्रुपों में कराया गया। प्राइमरी ग्रुप में जज की भूमिका मनजीत कौर ने निभाई। इस ग्रुप में से कक्षा तीसरी में से रिहान और हिना ने पहला स्थान, भारवी ( यूकेजी ) ने दूसरा स्थान और तमनजोत सिंह ( यूकेजी ) ने तीसरा स्थान हासिल किया। मिडिल ग्रुप में जज की भूमिका गुरमीत कौर ने निभाई। इस ग्रुप में से कक्षा आठवीं में से मानव सिंह, आर्षप्रीत कौर कक्षा सातवीं ने पहला स्थान, जसकरण सिंह कक्षा सातवीं, सुमन प्रीत कौर कक्षा छठी में दूसरा स्थान, आंचल ने तीसरा स्थान, मनजीत कौर कक्षा सातवीं और भविष्य शर्मा कक्षा छठी ने हौसला अफजाई स्थान प्राप्त किया। हाई स्कूल ग्रुप में से जज की भूमिका रेखा शर्मा ने निभाई। इस ग्रुप में से रितिका गुप्ता कक्षा दसवीं में पहला स्थान, रेखा कक्षा दसवीं ने दूसरा स्थान, राजन प्रीत कौर कक्षा नवमी ने तीसरा स्थान हासिल किया। फैंड्री ग्रुप में से जज की भूमिका सुखजीत कौर वाइस प्रिसिपल ने निभाई। सीनियर सेकेंडरी के ग्रुप में जज की भूमिका सुखजीत कौर (वाइस प्रिसिपल) ने निभाई। प्रिसिपल संतोख सिंह ने मुकाबले में भाग लेने वाले बच्चों को बधाई दी।

एसटीएस स्कूल के छात्र ने पाया सांत्वना पुरस्कार

संवाद सहयोगी, गोराया : एसटीएस व‌र्ल्ड स्कूल गोराया के दसवीं कक्षा के छात्र दिलजोत सिंह ने अंबेसेडर्स ऑफ होप के तहत सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया है। अप्रैल में कोविड-19 पर आधारित प्रतियोगिता में अपने विचारों को वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के द्वारा भेजा गया। प्रतियोगिता के प्रथम 100 छात्रों के नाम की लिस्ट बनाई गई। एक जून को प्रथम 100 विद्यार्थियों के नाम घोषित किया गए। इन्हें शिक्षा मंत्री पुरस्कृत करेंगे।

chat bot
आपका साथी