प्रदेश प्रधान पर हमले के विरोध में फूंका कैप्टन का पुतला

प्रदेश भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा पर हुए हमले के विरोध में नकोदर में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह का पुतला फूंक नारेबाजी की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 07:57 AM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 07:57 AM (IST)
प्रदेश प्रधान पर हमले के विरोध में फूंका कैप्टन का पुतला
प्रदेश प्रधान पर हमले के विरोध में फूंका कैप्टन का पुतला

संवाद सहयोगी, नकोदर : प्रदेश भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा पर हुए हमले के विरोध में नकोदर में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह का पुतला फूंक नारेबाजी की गई। भाजयुमो के प्रदेश प्रधान भानू प्रताप के आह्वान पर वीरवार को जिला जालंधर दक्षिण देहाती के प्रधान अरविद चावला सैफी की अगुआई में कैप्टन सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। सुदर्शन सोबती ने कहा कि कांग्रेस किसानों को गुमराह कर रही है। इस मौके पर लाल सिंह, पंकज ढींगरा, मंदीप मोहन, निशु बजाज, अजय वर्मा व अन्य मौजूद थे।

-----------

सांपला को हिरासत में लेने पर फूंका सीएम का पुतला

संवाद सहयोगी, जालंधर छावनी : जलालाबाद में एक अनुसूचित वर्ग के परिवार से मिलने जा रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला को हिरासत में लेने की निदा करते हुए श्री गुरु रविदास विश्व महापीठ प्रदेश के सदस्यों व भाजपाइयों ने रामामंडी चौक पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह का पुतला फूंका। महापीठ सदस्यों व भाजपाइयों ने कहा कि ये सब कैप्टन सरकार के इशारे पर किया गया है। इस मौके पर मंजीत बाली, पुनीत शुक्ला, शिवदयाल चुघ, नरेश वालिया, रविदर लांबा, संजय कालरा, सोनू चौहान व अन्य मौजूद थे।

----------

सांपला के समर्थकों ने फूंका कैप्टन का पुतला

जागरण संवाददाता, जालंधर : पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला को पुलिस द्वारा हिरासत में लेने के विरोध में जिला भाजपा के उपाध्यक्ष प्रदीप खुल्लर की अगुआई में कैप्टन सरकार का पुतला फूंका गया। इस मौके पर विजय सांपला फैन क्लब व मंडल नौ से भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

खुल्लर ने कहा कि सांपला एससी परिवार के मेंबर से हुए अन्याय को लेकर पीड़ित परिवार को मिलने जा रहे थे, लेकिन कैप्टन की शह पर पुलिस ने उन्हें घर तक पहुंचने ही नहीं दिया। इस मौके पर भाजपा नेता मनोहर लाल भगत, पार्षद वरेश मिटू भगत, कमल कुमार, अश्वनी गोंदी, मास्टर मणिलाल, विकल कुमार, सुरजीत सिंह भुल्लर, कन्हैया कुमार, दीपक सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी