वन एक्ट प्ले में एपीजे व डीएवी कॉलेज अव्वल

लायलपुर खालसा कॉलेज में आयोजित जीएनडीयू, अमृतसर जोनल यूथ फेस्टिवल में चौथे व अंतिम दिन क्लासिकल नृत्य के रिजल्ट में लगे ऑब्जेक्शन के चलते ओवरऑल ट्राफी का रिज्लट सुरक्षित रखा गया है। बुधवार को क्लासिकल नृत्य की प्रतियोगिता थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Oct 2018 09:49 PM (IST) Updated:Wed, 31 Oct 2018 09:49 PM (IST)
वन एक्ट प्ले में एपीजे व डीएवी कॉलेज अव्वल
वन एक्ट प्ले में एपीजे व डीएवी कॉलेज अव्वल

जागरण संवाददाता, जालंधर : लायलपुर खालसा कॉलेज में आयोजित जीएनडीयू, अमृतसर जोनल यूथ फेस्टिवल में चौथे व अंतिम दिन क्लासिकल नृत्य के रिजल्ट में लगे ऑब्जेक्शन के चलते ओवरऑल ट्राफी का रिज्लट सुरक्षित रखा गया है। बुधवार को क्लासिकल नृत्य की प्रतियोगिता थी। प्रतियोगिता के रिजल्ट को एपीजे कॉलेज ने चैलेंज कर दिया। जिसके चलते ओवरऑल ट्राफी का परिणाम नहीं निकाला गया। लायपुर खालसा कॉलेज ने क्लासिकल नृत्य इवेंट के सभी प्रूफ व रिजल्ट जीएनडीयू, यूथ वेल्फेयर, अमृतसर की डायरेक्टर जगजीत कौर को सौंप दिए हैं। आने वाले दो दिन में पता चलेगा कि ओवरऑल ट्राफी किस कॉलेज के हिस्से आएगी। इस संबंध में ¨प्रसिपल डॉ. गुरपिदंर ¨सह समरा ने कहा कि क्लासिकल नृत्य की प्रतियोगिता के परिणाम में ऑब्जेक्शन लग गए, जिसकी वजह से ओवरऑल ट्राफी का रिजल्ट नहीं निकाला गया है।

बुधवार को फेस्टिवल के आखिरी दिन क्लासिकल नृत्य व गिद्दा के मुकाबले हुए। क्लास्किल नृत्य व गिद्दा ने आए हुए मेहमानों का दिल जीत लिया। छात्राओं ने तीन ताल पर क्लासिकल नृत्य की प्रस्तुति दी। डीएवी कॉलेज की श्रुति व केएमवी की स्वाति, एपीजे कॉलेज की ज्योतिका की प्रस्तुति काबिल तारीफ थी। क्लासिकल नृत्य प्रतियोगिता खत्म होने के बाद गिद्दा के मुकाबले हुए। लायलपुर खालसा कॉलेज फोर वूमेन की छात्राएं प्रीती, पारुल, कोमल, हरप्रीत, खुशपाल कौर, सिमरन, साहिलप्रीत, अमनप्रीत ने गिद्दा की प्रस्तुति देकर माहौल को पंजाबियत बना दिया। गिद्दा व क्लासिकल प्रतिस्पर्धा का शुभारंभ जीएनडीयू यूथ फेस्टिवल की डीन जगजीत कौर व ¨प्रसिपल डॉ. गुरपिंदर ¨सह समरा ने करते हुए कहा कि विद्यार्थियों की प्रतिभा काबिल तारीफ थी। यूथ फेस्टिवल एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां विद्यार्थी अपनी प्रतिभा को उजागर कर सकते हैं। फेस्टिवल के समापन पर पंजाबी गायक मलकीत ¨सह ने शिरकत की। मलकीत सिंह ने अपने गीतों से विद्यार्थियों व स्टाफ सदस्यों का खूब मनोरंजन किया। इस दौरान यूथ वेलफेयर विभाग की डायरेक्टर जगजीत ¨सह ने कहा कि जोनल यूथ फेस्टिवल में पहले व दूसरे स्थान पर रहने वाले विद्यार्थी इंटर जोनल यूथ फेस्टिवल में हिस्सा लेंगे, जो एक नवंबर को डीएवी कॉलेज में हो रहा है।

चौथे दिन के परीक्षा परिणाम

- वन एक्ट प्ले : एपीजे कॉलेज व डीएवी कॉलेज ने पहला, लायलपुर खालसा कालेज ने दूसरा, केएमवी ने तीसरा स्थान पाया।

- गिद्दा : केएमवी ने पहला, डीएवी कालेज व एचएमवी ने दूसरा, एपीजे कालेज ने तीसरा स्थान पाया।

- वेस्टर्न वोकल सोलो : डीएवी व एपीजे कालेज ने पहला, लायलपुर खालसा कॉलेज ने दूसरा, एसडी कॉलेज ने तीसरा स्थान पाया।

- वेस्टर्न ग्रुप सांग : डीएवी व एपीजे कॉलेज ने पहला, दोआबा कॉलेज ने दूसरा, लायलपुर खालसा कॉलेज व एसडी कॉलेज ने तीसरा स्थान पाया।

chat bot
आपका साथी