सप्ताह में दो दिन चलेगी अमृतसर-इंदौर स्पेशल ट्रेन, जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन पर भी होगा ठहराव

Punjab Train travel Alert अमृतसर-इंदौर स्पेशल ट्रेन (09325-09326) इंदौर से 23 फरवरी से प्रत्येक मंगलवार व शुक्रवार को अमृतसर के लिए रवाना होगी। जबकि अमृतसर से 25 फरवरी से प्रत्येक वीरवार व रविवार को इंदौर के लिए चलेगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 04:01 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 04:01 PM (IST)
सप्ताह में दो दिन चलेगी अमृतसर-इंदौर स्पेशल ट्रेन, जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन पर भी होगा ठहराव
ट्रेन पूरी तरह आरक्षित श्रेणी में ही रखी गई है।

जालंधर, जेएनएन। रेलवे ने पंजाब के विभिन्न शहरों से मध्य प्रदेश के इंदौर शहर तक आवागमन करने वाले यात्रियों को विशेष राहत दी है। रेलवे ने सप्ताह में दो दिन अमृतसर-इंदौर स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है।

अमृतसर-इंदौर स्पेशल ट्रेन (09325-09326) इंदौर से 23 फरवरी से प्रत्येक मंगलवार व शुक्रवार को अमृतसर के लिए रवाना होगी। जबकि अमृतसर से 25 फरवरी से प्रत्येक वीरवार व रविवार को इंदौर के लिए चलेगी। यह ट्रेन ब्यास, जालंधर सिटी, लुधियाना, सरहिंद, अंबाला कैंट, सहारनपुर, गाजियाबाद, मथुरा, ग्वालियर व शाजापुर होते हुए इंदौर पहुंचेगी। इस ट्रेन में अनारक्षित कोच नहीं लगाए गए हैं। ट्रेन पूरी तरह आरक्षित श्रेणी में ही रखी गई है।

अब मोहाली स्टेशन पर रुकेगी ये ट्रेन

इसके अलावा रेलवे की तरफ से यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर हजूर साहिब नांदेड़-अमृतसर-हजूर साहिब नांदेड़, बांद्रा टर्मिनस-अमृतसर-बांद्रा टर्मिनस व ऋषिकेश-श्री माता वैष्णो देवी कटड़ा-ऋषिकेश ट्रेन का साहिबजादा अजीत नगर (मोहाली) स्टेशन पर ठहराव देने की भी घोषणा की गई है। बांद्रा टर्मिनस-अमृतसर और ऋषिकेश-श्री माता वैष्णोदेवी कटड़ा एक्सप्रेस का ठहराव 20 फरवरी से लागू हो गया है। हजूर साहिब-नांदेड़ स्पेशल ट्रेन मौजूदा समय में चंडीगढ़ तक चल रही है। ट्रेन के अमृतसर तक संचालित होने के बाद इसे मोहाली स्टेशन पर भी ठहराव दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी