कटरा मोहल्ला में खड़ी लावारिस कार में मिली 56 बोतल शराब

निगम चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे ही इलाकों में शराब समेत अन्य प्रलोभन देने के मामलों में भी तेजी बढ़ती जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Dec 2017 07:32 PM (IST) Updated:Thu, 14 Dec 2017 07:32 PM (IST)
कटरा मोहल्ला में खड़ी लावारिस कार में मिली 56 बोतल शराब
कटरा मोहल्ला में खड़ी लावारिस कार में मिली 56 बोतल शराब

जागरण संवाददाता, जालंधर : निगम चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे ही इलाकों में शराब समेत अन्य प्रलोभन देने के मामलों में भी तेजी बढ़ती जा रही है। वीरवार को बस्ती दानिशमंदा के कटरा मोहल्ला में लावारिस खड़ी कार के अंदर थाना पांच की पुलिस ने 56 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस की अचानक हुई दबिश के बाद तस्कर मौके से भाग निकला।

एसएचओ जसप्रीत सिंह ने बताया कि वीरवार दोपहर कटरा मोहल्ला में लोगों ने कंट्रोल रूम में सूचना दी थी कि मारुति कार (पीबी 10 एडी 1133) लावारिस हालत में खड़ी है। जिसके बाद पुलिस टीम ने कार के मालिक के बारे में खोजबीन शुरू की। हालांकि इलाके में कोई भी सामने नहीं आया। वहीं जब कार की पिछली सीट पर देखा गया तो वहां शराब की पेटियां दिखी। जिसके बाद पुलिस ने कार खोलकर तालाशी ली और अंदर से कुल 56 बोतलें अलग अलग ब्रांड की शराब बरामद हुई। एसएचओ ने बताया कि डीटीओ दफ्तर से कार के नंबर के आधार पर कार मालिक नरिंदर कुमार का पता लगा है। नरिंदर के बारे में पूछताछ जारी है। पुलिस शराब को चुनावी शराब मानकर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी