अल्टीमेटम खत्म, विभाग को घेरने की रणनीति में जुटे व्यापारी

By Edited By: Publish:Thu, 28 Aug 2014 01:01 AM (IST) Updated:Thu, 28 Aug 2014 01:01 AM (IST)
अल्टीमेटम खत्म, विभाग को घेरने की रणनीति में जुटे व्यापारी

संवाद सहयोगी, जालंधर

ईटीओ अमित सरीन व व्यापारी वर्ग का मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा है। एक्साइज एंड टैक्सेशन विभाग ने व्यापारी वर्ग को 25 अगस्त तक मामले को सुलझाने का भरोसा दिया था। मामले का कोई नतीजा न आने के चलते व्यापारी वर्ग वीरवार को मीटिंग कर अगली रणनीति तय करने जा रहे हैं।

ईटीओ अमित सरीन व व्यापारी वर्ग में हुई हाथापाई को लेकर दोनों पक्षों के इंक्वायरी के तौर पर बयान दर्ज हो चुके हैं। इंक्यावरी रिपोर्ट में देरी के कारण व्यापारी वर्ग के लोग नाखुश हैं। जालंधर ज्वाइंट एक्शन कमेटी के सदस्य गुरशरण सिंह व रविंदर धीर ने बताया कि विभाग ने मामले का नतीजा जल्द निकालने के लिए अल्टीमेटम की तिथि से दो दिन अधिक मांगे थे। अल्टीमेटम तिथि का समय खत्म चुका है। विभाग इंक्वायरी का फैसला नहीं सुनाता तो वीरवार को व्यापारी मीटिंग रणनीति तैयार करेंगे। कमेटी सदस्य राजकुमार शर्मा ने बताया कि विभाग अधिकारी को बचाने में लगा हुआ है। तभी इंक्वायरी की सच्चाई सामने नहीं लाई जा रही है।

क्या था मामला

ईटीओ अमित सरीन ने कन्हैया लाल जय नारायण फर्म की असेसमेंट के बाद लगाई पेनाल्टी का रिकार्ड मालिक हनुमान दास सिंगला के सामने खोलना था। सरीन ने गैरमौजूदगी में रिकार्ड को खोल दिया। व्यापारियों ने विरोध किया तो इस दौरान विवाद हो गया। व्यापारियों ने ईटीओ अमित सरीन के खिलाफ जांच करवाने की मांग की।

chat bot
आपका साथी