भ्रष्टाचार मिटाने के लिए करें मतदान

चुनाव की तिथि जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मी बढ़ रही है। ठंड के मौसम में भी राजनीतिक गलियारों में गर्मी है। हर कोई जोड़ तोड़ की राजनीति करने में जुटा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jan 2022 10:27 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jan 2022 10:27 PM (IST)
भ्रष्टाचार मिटाने के लिए करें मतदान
भ्रष्टाचार मिटाने के लिए करें मतदान

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : चुनाव की तिथि जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मी बढ़ रही है। ठंड के मौसम में भी राजनीतिक गलियारों में गर्मी है। हर कोई जोड़ तोड़ की राजनीति करने में जुटा है। खैर यह तो राजनीतिक दलों की लेखा जोखा है। लेकिन आम लोग भी मतदान को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस संबंध में जागरण टीम ने विभिन्न वर्गों से बात कर विधानसभा चुनाव को लेकर उनके विचार जाने जो इस प्रकार है। आर्थिक विकास के नाम पर करें मतदान: वरिदरजीत सिंह

वरिदरजीत सिंह जोकि रेस्तरां के मालिक हैं ने कहा कि वह आर्थिक विकास के नाम पर वोट देंगे। जो प्रत्याशी ईमानदार हो, अच्छी छवि का मालिक हो और जो समाज को भ्रष्टाचार मुक्त करने की बात करता हो। वह उसे ही अपना कीमती वोट देंगे। महंगाई पर कंट्रोल करने की बात करे : रविंदर भाटिया

करियाना व्यापारी रविदर भाटिया का कहना है कि वह मतदान उसे ही करेंगे जो महंगाई कंट्रोल करने को लेकर कोई ठोस नीति बनाए। जो न खुद भ्रष्टाचार में शामिल रहे और न ही किसी और को करने दे। प्रदेश के विकास की बात करे और आम लोगों की समस्याओं को हल करवाने के लिए तत्पर रहे।

धर्म और जाति से ऊपर उठ करें मतदान : सौरभ जैन

व्यापारी सौरभ जैन ने कहा कि वह मतदान जरूर करेंगे। उन्होंने कहा कि हम सबको विकास के नाम पर अपना मत देना चाहिए। उस उम्मीदवार को वोट देना चाहिए जो धर्म और जाति से ऊपर उठकर लोगों की भलाई पर केंद्रित रहे। ताकि समाज सही दिशा में जा सके। विकास तब ही होगा जब हरेक मतदाता सही उम्मीदवार को अपना मत देगा।

chat bot
आपका साथी