मामूली बात को लेकर घर के बाहर चलाई गोली, पिता-पुत्र व माता पर केस दर्ज

शुक्रवार रात करीब आठ बजे मोहल्ला भगत नगर में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब मामूली झगड़े को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर के बाहर पहुंचकर गोलियां चलानी शुरू कर दी। मामले को लेकर पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र व माता के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Jan 2022 11:25 PM (IST) Updated:Sat, 15 Jan 2022 11:25 PM (IST)
मामूली बात को लेकर घर के बाहर चलाई गोली, पिता-पुत्र व माता पर केस दर्ज
मामूली बात को लेकर घर के बाहर चलाई गोली, पिता-पुत्र व माता पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : शुक्रवार रात करीब आठ बजे मोहल्ला भगत नगर में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया, जब मामूली झगड़े को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर के बाहर पहुंचकर गोलियां चलानी शुरू कर दी। मामले को लेकर पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र व माता के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस को दिए बयान में हिमांशु निवासी भगत नगर मकान नंबर 486 ने बताया कि वीरवार रात करीब आठ बजे वह मोहल्ले के गेट के बाहर खड़ा था। इसी दौरान सामने से एक कार जिसको बिट्टू नामक व्यक्ति चला रहा था, ने कार उसकी टांगों में मार दी। जिससे दोनों में मामूली बहस हो गई। कुछ देर बाद बहस खत्म होने पर वह अपने घर चला गया। शुक्रवार शाम करीब सात बजे वह जब अपने घर में मौजूद था, तो घर के बाहर बिट्टू उसकी पत्नी आशा और बेटा हिमांशु जिनके साथ कुछ अज्ञात लोग भी थे, ने गाली गलौच शुरू कर दी। जैसे ही वह घर के बाहर आने लगे तो हमलावरों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। हमले वह किसी तरह बच गए। पुलिस ने हिमांशु के बयान पर बिट्टू उसकी पत्नी आशा और उनके बेटे हिमांशु के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपित फरार बताए जा रहे हैं। व्यक्ति को रास्ते में घेर की मारपीट, तीन नामजद

संवाद सहयोगी, हरियाना : खेत जा रहे व्यक्ति को रास्ते में घेर मारपीट करने के आरोप में हरियाना पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस को दिए बयान में सोढी राम निवासी खूंडे थाना हरियाना ने बताया कि वह 23 दिसंबर 2021 को शाम करीब सात बजे अपने खेत जा रहे थे। जैसे ही वह अपने खेत के पास पहुंचे तो वहां पहले से ही तीन व्यक्ति हाथों में हथियार लिए खड़े थे। जिन्हें वह अच्छी तरह से जानते हैं। उन्होंने पहले गाली गलौच शुरु कर दी और देखते ही देखते वह मारपीट पर उतर आए। आरोपितों ने उनके ट्रैक्टर की तोड़फोड़ करने के बाद उनकी जेब से पैसे भी निकाल लिए और फरार हो गए। पुलिस ने सोढी सिंह के बयान पर आरोपित लक्की निवासी नलका बसी थाना हरियाना के साथ लखवीर सिंह निवासी कैले थाना हरियाना और मुनीश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी