परगट, मजीठिया पर सवाल टाल सिद्धू बोले-माइनिंग पर ही करूंगा बात

जागरण संवाददाता, होशियारपुर स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू ने सोमवार को होशियारपुर में क्रशर मालिकों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Apr 2018 08:01 PM (IST) Updated:Mon, 23 Apr 2018 08:01 PM (IST)
परगट, मजीठिया पर सवाल टाल सिद्धू बोले-माइनिंग पर ही करूंगा बात
परगट, मजीठिया पर सवाल टाल सिद्धू बोले-माइनिंग पर ही करूंगा बात

जागरण संवाददाता, होशियारपुर

स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू ने सोमवार को होशियारपुर दौरे के दौरान हाजीपुर इलाके में माइनिंग स्पॉट की जांच की। इसके बाद मिनी सचिवालय में क्रशर मालिकों के साथ बैठक की। इसके बाद परगट व मजीठिया के सवाल टाल सिद्धू ने कहा कि वह माइनिंग से संबंधित सवालों का ही जवाब देंगे। उन्होंने बताया कि सरकार माइ¨नग को अपने हाथों में लेने के लिए खाका तैयार कर रही है और इस संबंध में 25 अप्रैल को वह अपनी रिपोर्ट को सौंपने वाले हैं। इसी संबंध में वह क्रशरों की मुकम्मल जानकारी हासिल करने के लिए पहुंचे हैं।

मी¨टग के बाद सिद्धू ने पत्रकारवार्ता के दौरान केवल माइ¨नग के मुद्दे पर पूछे गए सवालों का ही जवाब दिया। जब उनसे पूछा गया कि आपके काफी जोर लगाने पर भी परगट ¨सह मंत्री नहीं बन पाए तो वह चुप्पी साध गए। उन्होंने कहा कि मैं इस समय माइ¨नग के मामले को लेकर होशियारपुर आया हूं और मेरा केवल मछली की आंख पर ही ध्यान है। माइ¨नग के मामले में मजीठिया का नाम आने पर कार्रवाई संबंधी पूछा गया तो वह टाल गए और कहा कि जो हो गया है उसे भूल जाओ। हम भविष्य को सुधारने की बात कर रहे हैं। मतलब साफ था कि न तो किसी पुराने मामले पर सरकार का ध्यान है और न ही पुराने मामलों में कोई कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी मंच से ऐसी घोषणा नहीं की है। जब उन्हें कहा गया कि चुनावों के दौरान प्रताप ¨सह बावजा ने खुली घोषणा की थी तो वह चुप हो हो गए।

chat bot
आपका साथी