अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई, कौंसिल ने कब्जे हटाए

दसूहा में अतिक्रमण के खिलाफ नगर कौंसिल ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को शहर में दुकानों स्थानीय जीटी रोड होशियारपुर रोड मेन बाजार में किए गए अवैध कब्जे हटवाए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 11:25 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 11:25 PM (IST)
अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई, कौंसिल ने कब्जे हटाए
अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई, कौंसिल ने कब्जे हटाए

संवाद सहयोगी, दसूहा : दसूहा में अतिक्रमण के खिलाफ नगर कौंसिल ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को शहर में दुकानों, स्थानीय जीटी रोड, होशियारपुर रोड, मेन बाजार में किए गए अवैध कब्जे हटवाए।

टीम ने अवैध तौर पर कब्जे करके रखे गए सामान को अपने कब्जे में ले लिया। अवैध कब्जों के खिलाफ हुई इस कार्रवाई के दौरान कब्जाधारियों में हड़कंप मच गया। नगर कौंसिल दसूहा के ईओ मदन सिंह ने बताया कि यह कार्रवाई हाईकोर्ट के निर्देशों पर की गई है। उन्होंने कहा कि किसी भी अतिक्रमण करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने खास तौर पर अपनी मनमर्जी से रेहड़ियां लगाकर ट्रैफिक जाम करने वाले रेहड़ी मालिकों को उन्होंने सख्त शब्द में चेतावनी दी। इस टीम में सुलिदर सिंह, राकेश कुमार, विपन कुमार, अमरदीप, रोहित, सफाई यूनियन अध्यक्ष सिकंदर, दीपक, हंस राज, अश्विनी, राजकुमार, मनोज, मिटा विशेष रुप मौजूद रहे।

ईओ मदन लाल ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों से इस कार्रवाई में हाथापाई की गई है। उच्चाधिकारियों के ध्यान में लाया गाया है। उक्त दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी