14 लाख का सोना लेकर भागे कारीगर पर केस

होशियारपुर ज्वेलर का 379 ग्राम सोना लेकर फरार होने वाले बंगाली कारीगर पर थाना सिटी की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यह मामला गहनों की वर्कशॉप के मालिक फिरोजुदीन मंडल पुत्र बदरेजोजा मंडल निवासी अमित कॉलोनी नजदीक साईं बाबा मंदिर के बयान के आधार पर रविदर नाथ उर्फ रवि पुत्र अनिल अदक निवासी दपोदी थाना ईटीआ बैड़िया जिला मिदानपुर कोलकता के खिलाफ दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 12:41 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 06:19 AM (IST)
14 लाख का सोना लेकर भागे कारीगर पर केस
14 लाख का सोना लेकर भागे कारीगर पर केस

जागरण संवाददाता, होशियारपुर: ज्वेलर का 379 ग्राम सोना लेकर फरार होने वाले बंगाली कारीगर पर थाना सिटी की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यह मामला गहनों की वर्कशॉप के मालिक फिरोजुदीन मंडल पुत्र बदरेजोजा मंडल, निवासी अमित कॉलोनी नजदीक साईं बाबा मंदिर के बयान के आधार पर रविदर नाथ उर्फ रवि पुत्र अनिल अदक निवासी दपोदी थाना ईटीआ बैड़िया जिला मिदानपुर, कोलकता के खिलाफ दर्ज किया है। फिरोजुदीन मंडल ने बताया कि उक्त आरोपित उसकी वर्कशॉप पर काम करता था और बीते दिन वह उसकी वर्कशॉप से लगभग 379 ग्राम व 150 मिली ग्राम सोना लेकर फरार हो गया। पुलिस ने फिरोजुदीन मंडल के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गौरतलब है कि बीते वीरवार प्रताप बाजार से उक्त आरोपित कुछ ज्वेलरों का का लगभग 379 ग्राम सोना जिसकी कीमत मार्केट में लगभग 14 लाख रुपये है को लेकर फरार हो गया था। ज्वेलरों ने यह सोना फिरोजुदीन की वर्कशॉप में गहने तैयार करने के लिए दिया था, लेकिन आर्डर तैयार करने से पहले ही रवि सोना लेकर फरार हो गया था। बीते वीरवार सुबह से गायब हुए कारीगर रवि को ढूंढने में उसके साथ काम कर रहे कारीगर फगवाड़ा, जालंधर, लुधियाना, अमृतसर, अंबाला व दिल्ली ढूंढते रहे, लेकिन उसका अभी तक कोई पता नहीं है। कई वर्ष से फिरोज के पास काम कर रहा था रवि

मूल रूप से बंगाल का रहने वाला रवि पिछले कुछ सालों से होशियारपुर के कारीगर फिरोज मंडल के पास बतौर कारीगर काम कर रहा था। फिरोज की गैरहाजिरी में सारा काम वही संभालता था। परंतु गत दिवस जब गहने तैयार होने का आर्डर तैयार होने के लिए दो-तीन ज्वेलरों का कुल 379 ग्राम सोना वर्कशॉप में आया था। मौका पाकर रवि सोना लेकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी