नगर निगम के खिलाफ की नारेबाजी

रविवार को शहर में लगने वाले संडे बाजार में फेरी लगाने वाले गुजराती भाई-बहनों को नगर निगम होशियारपुर के तहबाजारी विभाग के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 06:09 AM (IST)
नगर निगम के खिलाफ की नारेबाजी
नगर निगम के खिलाफ की नारेबाजी

जेएनएन, होशियारपुर: रविवार को शहर में लगने वाले संडे बाजार में फेरी लगाने वाले गुजराती भाई-बहनों को नगर निगम होशियारपुर के तहबाजारी विभाग के गुस्से का शिकार होना पड़ा। जिसके रोष स्वरूप गुजराती फेरी वालों ने फगवाड़ा चौक पर निगम अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की।

घटना की सूचना मिलते ही पार्षद बिट्टू भाटिया मौके पर पहुंचे। उन्होंने नगर निगम के मेयर शिव सूद को फोन पर सारे मामले से अवगत करवाया। इसके बाद मेयर शिव सूद ने निगम सुपरीटेंडेंट स्वामी सिंह और इंस्पेक्टर संजीव अरोड़ा को मौके पर भेजा। फेरी लगाने वालों की और से पार्षद भाटिया ने निगम अधिकारियों से बात करते हुए कहा कि बेवजह इन गुजराती फेरी लगाने वालों को तंग-परेशान न किया जाए। अगर बात अतिक्रमण की है, तो सभी अपनी दुकान तय सीमा के अंदर ही लगाते है। कोई भी सड़क के ऊपर आकर फेरी न लगा सकता है और न ही किसी को यातायात अवरुद्ध करने की इजाजत दी जाएगी।

दोनों पक्षों में बात करवा कर मामला शांत करवाने के बाद पार्षद भाटिया ने कहा कि गुजरात से पंजाब आकर दो वक्त की रोटी कमाने वाले इन फेरी वालों को पहले भी निगम अधिकारियों की ओर से बेवजह परेशान किया जाता रहा है। सभी गुजराती लोग इस मामले पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद को इस मामले में मिल कर अपनी व्यथा सुनाते रहे है और समय समय पर सूद ने उनके मामले का हल करवाया। पार्षद भाटिया ने कहा कि हर घर नौकरी देने का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार पहले दिहाड़ी करने वाले लोगों को तो आराम से काम करने दें। बाकी बातें तो बाद की है। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के बहाने फेरी लगाने वालों को भविष्य में दोबारा तंग न किया जाए और इसका स्थायी हल किया जाए। इस मौके पर नीरु ग्रोवर, राकेश कुमार, राजेश कुमार, विजय कुमार, धर्म कुमार, गुलाब लाल, रमन कुमार, गोविद कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी