अकाली दल ने खोया अपना संतुलन : पार्षद धीर

देश को विकास की नई सीढ़ीयां चढ़ाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बुत पर लुधियाना में अकाली दल द्वारा कालिख पोते जाने से यह साबित हो गया है कि अकाली दल अपना संतुलन खो बैठा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Dec 2018 10:54 PM (IST) Updated:Thu, 27 Dec 2018 10:54 PM (IST)
अकाली दल ने खोया अपना संतुलन : पार्षद धीर
अकाली दल ने खोया अपना संतुलन : पार्षद धीर

फोटो: 48 में है

जेएनएन, होशियारपुर : देश को विकास की नई सीढ़ीयां चढ़ाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बुत पर लुधियाना में अकाली दल द्वारा कालिख पोते जाने से यह साबित हो गया है कि अकाली दल अपना संतुलन खो बैठा है।

उक्त बात पार्षद सुदर्शन धीर ने अकाली दल द्वारा राजीव गांधी के बुत पर कालिख पोतने की कड़ी ¨नदा करते हुए आज यहां जारी एक प्रेस विज्ञपित में कही। उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रकाश ¨सह बादल एवं सुखबीर बादल गुरु चरणों में अपनी भूल बख्शा रहे हैं तो दूसरी तरफ अकाली दल द्वारा औछी हरकतें करके अपने देश विरोधी मंसूबों को जाहिर किया जा रहा है। जिसके लिए जनता कभी भी इन्हें माफ नहीं करेगी। पार्षद धीर ने कहा कि अकाली दल ने जो पाप किए हैं वे सभी के सामने हैं तथा इसी के चलते जनता ने इन्हें सिरे से नकार दिया था। जिसके कारण इसकी स्थिति उस पार्टी की तरह हो चुकी है जो अपनी अंतिम सांसें गिन रही हो। स्व. गांधी युवाओं के आइकन हैं, क्योंकि उन्होंने ही युवाओं को आधुनिक भारत की नींव डालकर दी थी। जिसके बल पर आज का युवा तकनीकी क्षेत्र में ऊंचाईयां छू रहा है। ऐसे महान एवं आदर्श व्यक्ति के बुत के साथ ऐसी हरकत से उनके जुड़े प्रत्येक व्यक्ति की भावनाएं आहत हुई हैं। इसलिए जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

chat bot
आपका साथी