किरन नाले में बढ़ा पानी, गुज्जरों के कुल व फसलें डूबी

सीमावर्ती पट्टी के गांवों में से गुजरता शक्की नाला कलानौर में बारिश का पानी स्तर बढऩे के कारण कलानौर किरन नाले के पास बैठे गुज्जरों के कुल व किसानों की फसलें पानी में डूब गई हैं। जानकारी देते हुए गुज्जर मीर ब श, जमाती हाजी, सदीक ने बताया कि किरन नाले का पानी बढऩे के कारण उनके कुल में पड़ी 23 बोरियां खल, 16 बोरियां चोखड़ के अलावा 1 पेटी, 3 ट्रक 6 बैड व

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 05:55 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 05:55 PM (IST)
किरन नाले में बढ़ा पानी, गुज्जरों के कुल व फसलें डूबी
किरन नाले में बढ़ा पानी, गुज्जरों के कुल व फसलें डूबी

संवाद सहयोगी, कलानौर : सीमावर्ती पट्टी के गांवों में से गुजरता शक्की नाला कलानौर में बारिश का पानी स्तर बढ़ने के कारण कलानौर किरन नाले के पास बैठे गुज्जरों के कुल व किसानों की फसलें पानी में डूब गई हैं।

गुज्जर मीर ब श, जमाती हाजी, सदीक ने बताया कि किरन नाले का पानी बढ़ने के कारण उनके कुल में पड़ी 23 बोरियां खल, 16 बोरियां चोखड़ के अलावा 1 पेटी, 3 ट्रक 6 बैड व बर्तन जिनमें दूध वाले बर्तन भी शामिल हैं, पानी के तेज बहाव के कारण पानी में बह गए। इस मौके पर किसान र¨जदर ¨सह भंगू, बलजीत ¨सह बाजवा ने कहा कि इस बार किरन नाले की सफाई दौरान किरन नाला चौड़ा करने की बजाए गहरा करने के कारण पानी की निकासी कम हो रही हैं। जिस कारण पानी खेतों में एकत्र हो गया है।

chat bot
आपका साथी