लोट्स स्कूल में दिए जीवन विकास के टिप्स

दीनानगर तारागढ़ रोड पर स्थित लोटस इंटरनेशनल स्कूल में ¨प्रसिपल उपमा महाजन की अध्यक्षता में स्टूडेंट करियर डेवलपमेंट विषय पर आधारित एक सेमिनार का आयोजन किया गया। इसमें डायरेक्टर रीतू महाजन, चेयरमैन रमन महाजन विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 04:29 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 05:12 PM (IST)
लोट्स स्कूल में दिए जीवन विकास के टिप्स
लोट्स स्कूल में दिए जीवन विकास के टिप्स

संवाद सहयोगी, दीनानगर : दीनानगर तारागढ़ रोड पर स्थित लोटस इंटरनेशनल स्कूल में ¨प्रसिपल उपमा महाजन की अध्यक्षता में स्टूडेंट करियर डेवलपमेंट विषय पर आधारित एक सेमिनार का आयोजन किया गया। इसमें डायरेक्टर रीतू महाजन, चेयरमैन रमन महाजन विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

सेमिनार में मुख्य वक्ता के रूप में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से आए और बच्चों के विकास हेतु टिप्स दिए। इस मौके पर उन्होंने बच्चों से मानसिक एवं शारीरिक विकास संबंधी विस्तृत जानकारी सांझी की। उन्होंने कहा कि मानसिक रूप से तंदुरुस्त होने के साथ-साथ बच्चों को शारीरिक रूप से तंदुरुस्त होने की भी बेहद जरूरत होती है। उन्होंने कहा कि बच्चों को अपने शरीर की समय-समय पर डांस करवाते रहना चाहिए और स्कूल प्रबंधकों द्वारा करवाई जाने वाली खेलकूद गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते रहना चाहिए। इनके के बाद चेयरमैन रमन महाजन एवं डायरेक्टर रितु महाजन ने आए हुए मुख्य वक्ता का समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर स्कूल का समूह स्टाफ प्रबंधन मौजूद था।

chat bot
आपका साथी