गुरदासपुर में दहेज की खातिर विवाहिता को तंग करने वाले मां-बेटा नामजद, आरोपित फरार

थाना सिटी की पुलिस ने दहेज की खातिर विवाहिता को तंग परेशान करने के आरोप में मां-बेटे को नामजद किया है। रमेश पाल निवासी न्यू गोपाल नगर ने बताया कि शादी के समय उन्होंने अपनी हैसियत के अनुसार दहेज भी दिया था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 11 Nov 2020 03:14 PM (IST) Updated:Wed, 11 Nov 2020 03:14 PM (IST)
गुरदासपुर में दहेज की खातिर विवाहिता को तंग करने वाले मां-बेटा नामजद, आरोपित फरार
पुलिस ने दहेज की खातिर महिला को तंग करने के आरोप में मां-बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गुरदासपुर, जेएनएन। थाना सिटी की पुलिस ने दहेज की खातिर महिला को तंग परेशान करने के आरोप में मां-बेटे को नामजद किया है। रमेश पाल निवासी न्यू गोपाल नगर ने बताया कि एक वर्ष पहले उसकी बेटी सुजाता की शादी हरी सिंह निवासी अब्बलखैर के साथ हुई थी। शादी के समय उन्होंने अपनी हैसियत के अनुसार दहेज भी दिया था। लेकिन बेटी के ससुराल परिवार का दहेत के प्रति लालच खत्म नहीं हुआ। जिसके बाद दहेज के लिए उसका पति हरी सिंह व सास सुरजीत कौर उनकी बेटी को तंग परेशान करने लगे। कई बार उनकी बेटी ने उन्हें फोन के जरिए भी बताया। लेकिन हर बार वो अपनी बेटी को समझा देते थे। मगर फिर भी बेटी का पिता व सास अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और उनकी बेटी को तंग परेशान करने लगे।

उन्होंने बताया कि आरोपितों ने दिया हुआ स्त्री धन भी खुर्द-बुर्द कर दिया है। मामले संबंधी जानकारी देते हुए एएसआइ अमनप्रीत कौर का कहना है कि मामले चार महीने पहले का है। लेकिन अब मामले की जांच पड़ताल करने के बाद मंगलवार को मामला दर्ज किया गया है।

-----

हमला करने वाले आठ नामजद

थाना सिटी पुलिस ने हमले के आरोप में दो महिलाओं समेत आठ के खिलाफ मामला दर्ज किया। मामला विगंत दिवस देर सायं सात बजे का है। वारदात शीतला मंदिर, भंडारी मोहल्ला की है। शिकायतकर्ता बिक्रमजीत सिंह निवासी शीतला मंदिर निवासी भंडारी मोहल्ला के बयान पर बलदेव सिंह, हरमनजीत कौर, हरप्रीत कौर, गुरप्रीत सिंह, अनमोल सिंह सभी निवासी मलावे की कोठी, रोमी निवासी गांव दौलतपुर समेत दो अज्ञात कुल आठ के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि उसका मौसेरा भाई स¨तदरपाल सिंह बीते दिन मुलाकात करने आया था। इतनी देर हमलावरों ने घर पर घुसकर हमला कर दिया। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि आरोपित जल्द गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी