केरला बाढ़ प्रभावित के लिए हे¨ल्पग हैंड संस्था ने दिए 25 हजार

केरल बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए हे¨ल्पग हैंड संस्था ने 25 हजार की धनराशि एसडीएम गुरदासपुर सकतर ¨सह बल को दी। संस्था के पंजाब प्रधान एडवोकेट धीरज शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से केरल बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने के पश्चात गहरे दुख को प्रकट किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Aug 2018 05:57 PM (IST) Updated:Thu, 23 Aug 2018 05:57 PM (IST)
केरला बाढ़ प्रभावित के लिए हे¨ल्पग हैंड संस्था ने दिए 25 हजार
केरला बाढ़ प्रभावित के लिए हे¨ल्पग हैंड संस्था ने दिए 25 हजार

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : केरल बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए हे¨ल्पग हैंड संस्था ने 25 हजार की धनराशि एसडीएम गुरदासपुर सकतर ¨सह बल को दी। संस्था के पंजाब प्रधान एडवोकेट धीरज शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से केरल बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने के पश्चात गहरे दुख को प्रकट किया।

उन्होंने कहा कि जब उनके पास सोशल मीडिया के माध्यम से केरल की मदद के लिए पोस्ट पहुंची तो उन्होंने तुरंत हे¨ल्पग हैंड के संस्था से संबंधित सदस्यों से संपर्क करके मदद के लिए धनराशि जुटाने शुरू कर दी और 2 दिनों के अंदर 25 हजार रुपए एकत्रित करके गुरदासपुर के एसडीएम सत्तर ¨सह को सौंप दिये। प्रधानमंत्री केरला रिलीफ फंड के नाम बनाए गए इस ड्राफ्ट को एसडीएम को सौंपा गया। संस्था के इस कार्य की सराहना करते हुए एसडीएम बल ने कहा कि समाज सेवी संगठनों के सहयोग से ही पुण्य का काम होता हैं। उन्होंने कहा कि केरल में आई बाढ़ के चलते हम सब का फर्•ा बनता है कि इंसानियत के तौर पर उन लोगों की मदद की जाए। इसमें हे¨ल्पग हैंड संस्था ने अपना सबसे अहम योगदान निभाया है। इस मौके पर अरुण महाजन इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर, नीरज शर्मा, मीडिया प्रभारी बाल कृष्ण कालिया, अर¨मदर ¨सह डायरेक्टर श्री गुरु कृष्ण पब्लिक स्कूल, रजनीश सूद, हरदीप ¨सह आदि लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी