कोरोना से युवती की मौत, आर्मी जवान समेत पांच और पॉजिटिव

जिले में कोरोना से छठी मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 06:27 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 06:27 PM (IST)
कोरोना से युवती की मौत, आर्मी जवान समेत पांच और पॉजिटिव
कोरोना से युवती की मौत, आर्मी जवान समेत पांच और पॉजिटिव

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : जिले में कोरोना से छठी मौत हो गई है। मरने वाली 25 वर्षीय युवती हार्ट की मरीज भी थी। वहीं एक आर्मी जवान समेत पांच और पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही तीन संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए हैं। जिले में अब एक्टिव 38 मरीज हैं। यह पुष्टि सिविल सर्जन डॉ. किशन चंद ने की है।

डॉ. किशन चंद ने बताया कि कोरोना से मरने वाली युवती बटाला के गांव पंजगराइयां की निवासी थी। वह दिल की बीमारी से ग्रस्त थी। पिछले साल उसने पेसमेकर व आइआरडी इंप्लांट करवाया था। 27 जून को ज्यादा बीमार होने पर परिजनों ने उसे अमृतसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसके कोरोना के सैंपल लेने के बाद इलाज शुरू किया गया। 29 जून को उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई।

परिजनों के अनुसार उनकी बेटी में कोरोना के लक्षण नहीं थे, परंतु अस्पताल की पॉलिसी के तहत टेस्ट करवाया गया। उनकी बेटी के दिल की हालत गंभीर थी। परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी की मौत दिल की बीमारी की वजह से ही हुई है। वहीं डेरा बाबा नानक में पुलिस कर्मचारी के संपर्क में आने वाले चार अन्य लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसमें सभी डेरा बाबा नानक से ही है। इसी के साथ महाराष्ट के बोरेगांव अखोला से गुरदासपुर पहुंचे एक आर्मी का जवान भी संक्रमित पाया गया है। चारों संक्रमित मरीजों को आइसोलेट कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी