15 स्कूल वाहनों के काटे चालान

सेफ स्कूल वाहन पॉलिसी को दरकिनार करके सड़कों पर दौड़ने वाली निजी स्कूलों की वैन और बसों पर शिकंजा कसा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Mar 2020 05:04 PM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2020 06:06 AM (IST)
15 स्कूल वाहनों के काटे चालान
15 स्कूल वाहनों के काटे चालान

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : सेफ स्कूल वाहन पॉलिसी को दरकिनार करके सड़कों पर दौड़ने वाली निजी स्कूलों की वैन और बसों पर शिकंजा कसा गया है। सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने शहर में नाकाबंदी करके 15 के करीब वाहनों के चालान काटे।

सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि एसएसपी स्वर्णदीप सिंह के दिशा-निर्देशों के तहत शहर के विभिन्न स्थानों पर पुलिस पार्टी समेत नाकाबंदी की गई। इस दौरान बच्चों को लेकर जाने वाली स्कूल बसों व वैन की चेकिग की गई तो उसमें बहुत सी खामियां देखने को मिलीं। इस पर स्कूली बसों व वैन के चालान काटे गए। उन्होंने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। नियम सभी के लिए बराबर है। इसका पूर्ण पालना करना चाहिए। यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। इस दौरान पंजाब होमगार्ड बलबीर राज भी मौजूद थे। फोन पर बात करवाने का चला दौर

जैसे ही सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने पुलिस पार्टी की सहायता से निजी स्कूल बस के चालकों को रोककर चेकिग की तो चालकों से चेहरे से रंग उड़ गए। इसके बाद फोन पर बात करवाने का दौर चला। लेकिन पुलिस अधिकारी ने उनकी एक बात नहीं सुनी और अधूरे दस्तावेज वाले वाहनों के चालान काटकर थमा दिए गए।

chat bot
आपका साथी